×

फिर हिली टीवी इंडस्ट्री: दिग्गज एक्टर के निधन से छाया मातम, हर तरफ शोक की लहर

टीवी के मशहूर एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का किडनी फेल होने से आज यानी मंगलवार को 55 साल की उम्र में निधन हो गया है। वो काफी लंबे समय से बीमार थे और मुंबई के जूहू हॉस्पिटल में भर्ती थे।

Shreya
Published on: 24 Nov 2020 9:47 AM GMT
फिर हिली टीवी इंडस्ट्री: दिग्गज एक्टर के निधन से छाया मातम, हर तरफ शोक की लहर
X
फिर हिली टीवी इंडस्ट्री: दिग्गज एक्टर के निधन से छाया मातम, हर तरफ शोक की लहर

मुंबई: साल 2020 पूरी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक दिग्गज एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। इस बीच एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, छोटे पर्दे के जाने माने सीनियर एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का आज यानी मंगलवार को 55 साल की उम्र में निधन हो गया है।

किडनी फेल होने से हुआ निधन

'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर का किडनी फेल होने से निधन हुआ। एक्टर काफी लंबे समय से बीमार थे और मुंबई के जूहू हॉस्पिटल में भर्ती थे। उन्होंने अपने घर पर अंतिम सांस ली। इस बारे में CINTAA के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने जानकारी दी है। उन्होंने इस दुखद जानकारी को शेयर करते हुए लिखा कि आशीष रॉय का उनके घर पर निधन हो गया। निर्देशक अरविंद बब्बल ने मुझे फोन पर इसकी जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में नजर आए एक्टर ‘मुकेश ऋषि’, वेब सीरीज ‘तवायफ’ की कर रहे हैं शूटिंग

actor ashish roy (फोटो- सोशल मीडिया)

आखिरी समय में आर्थिक तंगी का करना पड़ा सामना

बता दें कि आशीष रॉय (Ashiesh Roy) काफी लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। कोरोना के चलते लागू हुए लॉकडाउन में उनकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी भी काफी खराब हो गई थी, जिस वजह से वो पाई-पाई के मोहताज हो गए थे। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद के लिए गुहार भी लगाई थी। उन्होंने खुद इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए आशीष ने लिखा था कि वो आईसीयू में एडमिट हैं और उन्हें इलाज के लिए पैसे चाहिए।

यह भी पढ़ें: ‘कांटा लगा’ के लिए शेफाली ने बेले थे पापड़, पिता ने उठा दिया था हाथ

डिस्चार्ज होने के बाद भी आईं दिक्कतें

आशीष ने 17 मई को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर बताया था कि उनके पास जो जमा पैसे थे वो खत्म हो चुके हैं और अब उनके पास हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने तक के लिए पैसे नहीं बचे हैं। उसके बाद 20 मई को आशीष के फेसबुक अकाउंट से जानकारी दी गई कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इंडस्ट्री के लोगों ने हॉस्पिटल का बिल चुकाने में सहायता की है। हालांकि डिस्चार्ज होने के बाद भी वो आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे।

इन सीरियल में आ चुके हैं नजर

वहीं अगर उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्टर आशीष रॉय ने टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'जीनी और जुजू' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में काम किया था।

यह भी पढ़ें: सलीम का सच्चा प्यार: बनी सलमान खान की ये दूसरी मम्मी, बर्थडे पर हुआ था ऐसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story