×

17 साल पहले ऐश ने यहीं छोड़ा था, अनुष्का के साथ फिर वहीं पहुंचे सलमान

Newstrack
Published on: 7 Jun 2016 11:40 AM GMT
17 साल पहले ऐश ने यहीं छोड़ा था, अनुष्का के साथ फिर वहीं पहुंचे सलमान
X

[nextpage title="next" ]

salman

मुंबई: सलमान खान इन दिनों बुडापेस्ट में है वहां वे अपनी फिल्म सुल्तान की शूटिंग कर रहे है। वो फिल्म के सीन की शूटिंग जिस ब्रीज पर कर रहे है। वहां पर वो पहले भी शूटिंग कर चुके है और शायद यहां से उनकी बहुत गहरी और पुरानी यादें जुड़ी है। जी हां 17 साल पहले सलमान ने इसी ब्रीज पर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की क्लाइमेक्स की शूटिंग की थी। जिसमें फिल्म की हिरोइन छोड़कर हमेशा के लिए किसी और की हो जाती है। ये बहुत इमोशनल टचिंग सीन था।

ashelo-robelloआगे की स्लाइड्स में पढ़िए पुरानी यादों को कैसे किया जिंदा सलमान ने

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

anushka

1999 में संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में सलमान और ऐश्वर्या ने लीड रोल किया था। इसी फिल्म में रोमांस करते हुए दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। फिल्म के क्लाइमेक्स सीन में ऐश (नंदनी ) सलमान (समीर) का साथ ये कह कर छोड़ती है कि वो अजय देवगन(वनराज) से प्यार करने लगी है और फिर इसी ब्रिज पर दौड़ती हुई अजय के पास जाती है। इस फिल्म के क्लाइमेक्स की तरह ही न फिल्म में सलमान को ऐश का प्यार मिल पाया ना ही रीयल लाइफ में।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए पुरानी यादों कैसे किया जिंदा सलमान ने

[/nextpage][nextpage title="next" ]

salman-anushka

फिर अपनी नई फिल्म की शूटिंग इसी ब्रिज पर रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग कर रहे है। ऐसे में सलमान अपनी पुरानी यादों से शायद ही पीछा छुड़ा पाएं। सुल्तान का गाना 'सची मुची...' की शूटिंग बूडापेस्ट के ब्रिज पर हो रहा है।

सालों पहले सलमान अपनी फिल्म के क्लाइमेक्स में अपने प्यार से जुदा होते दिखे थे। आज उसी ब्रिज पर अपनी गर्लफ्रेंड आरफा (अनुष्का शर्मा) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। सलमान के कोरियोग्राफर एसिलो रोबेलो ने इस की जानकारी ट्वीटर पर शेयर की।

[/nextpage]

Newstrack

Newstrack

Next Story