×

सुशांत का बड़ा खुलासा: सैफ की बेटी ने बताई सच्चाई, बॉलीवुड में मचा हल्ला

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को शाम 7.30 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। सुशांत ने इस फिल्म में हमेशा की तरह अपनी गजब की एक्टिंग का जलवा दिखाया है।

Newstrack
Published on: 25 July 2020 8:32 AM GMT
सुशांत का बड़ा खुलासा: सैफ की बेटी ने बताई सच्चाई, बॉलीवुड में मचा हल्ला
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को शाम 7.30 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। सुशांत ने इस फिल्म में हमेशा की तरह अपनी गजब की एक्टिंग का जलवा दिखाया है। दर्शक एक तरफ फिल्म देख रहे तो दूसरी तरफ सुशांत को याद करते हुए उनकी आंखों से आंसू निकल रहे। सुशांत ने फिल्म में अपनी तरफ जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना संघी ने भी अपने किरदार के साथ साथ निभाया है।

ये भी पढ़ें... बदलेंगे ये बड़े नियम: ग्राहकों को अब ऐसे मिलेगा समान, सरकार ने किया ऐलान

एक बेहद रोचक और खास बात

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी नजर आए हैं। लेकिन वह फिल्म में बहुत कम समय के लिए थे, पर उतने समय में ही उनका किरदार बहुत अहम है। पूरी फिल्म इमोशन, लव और ड्रामा से भरी-पूरी है।

दर्शकों ने फिल्म के गानें भी काफी पंसद किए गए हैं। फिल्म को लेकर फैंस के रिएक्शन भी आना शुरू हो गए हैं। वहीं इस फिल्म के साथ ही सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ सुशांत सिंह रापजूत की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक बेहद रोचक और खास बात बताई है।

ये भी पढ़ें...सर्वे में सच आया सामनेः पीओके और गिलगित से क्यों भाग रहे लोग, ऐसा क्या है दर्द

सारा अली खान और सुशांत सिंह

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह ने फिल्म 'केदारनाथ' में एक साथ काम किया है। सारा अली खान ने अपने पिता सैफ और सुशांत सिंह रापजूत की तस्वीर शेयर की है।

शेयर की इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ दो जेंटलमैन जिन्होंने मुझसे वैन घोष, टेलीस्कोप, तारामंडल, गिटार, नॉर्दन लाइट्स, क्रिकेट, पिंक फ्लॉयड, नुसरत साब और एक्टिंग टेक्नीक्स को लेकर बातें की हैं। तुम दोनों में यही आखिरी बात कॉमन थी-दिल बेचारा अब डिजनी प्लस हॉटस्टार पर।'

ये भी पढ़ें...बौखलाया चीन: अब भारत में iPhone 11 बनना स्टार्ट, धीरे-धीरे टूट रहा ये देश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story