×

बॉलीवुड के इन सितारों का हो चुका अपने डायरेक्टरों के साथ पंगा, जानें वजह

बॉलीवुड फिल्म जगत में एक्टर और डायरेक्टर के बीच कई बार खटपट हो जाती है। गोविंदा की अनबन डायरेक्टर डेविड धवन से हुई थी।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shraddha
Published on: 21 April 2021 3:23 AM GMT (Updated on: 21 April 2021 3:31 AM GMT)
गोविंदा की अनबन डायरेक्टर डेविड धवन से चश्मे बद्दूर के दौरान
X

गोविंदा की अनबन डायरेक्टर डेविड धवन सेफाइल फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया )

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्म जगत (Bollywood film industry) में एक्टर और डायरेक्टर (Director) के बीच कई बार खटपट हो जाती है। अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन (Karthik aryan) की अनबन करण जौहर (Karan Johar) से हो गई जिसके चलते कार्तिक को 'दोस्ताना 2 ' से बाहर कर दिया गया। आपको बता दें कि बॉलीवुड जगत में ऐसा कई बार हुआ है।

आपको बता दें कि 'दोस्ताना 2 ' से कार्तिक आर्यन को यह कह कर फिल्म से रिप्लेस कर दिया कि प्रोडक्शन हॉउस को कार्तिक का बर्ताव पसंद नहीं आया। करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को किसी और एक्टर से रिप्लेस कर दिया है। बॉलीवुड जगत में ऐसे तमाम एक्टर हैं जिनकी डायरेक्टर से नहीं बनी तो आज जानते हैं ऐसे कौन से एक्टर हैं।

गोविंदा - डेविड धवन

बॉलीवुड जगत के एक्टर गोविंदा की अनबन डायरेक्टर डेविड धवन से 2013 में फिल्म चश्मे बद्दूर में हुई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में गोविंदा की जगह ऋषि कपूर को किया गया था। बताया जाता है कि इसके बाद गोविंदा ने कहा था धवन के साथ दुबारा काम नहीं करेंगे।

सोनू सूद - कंगना रनौत

आपको बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका की डायरेक्टर कंगना रनौत हैं। इन्होंने यह फिल्म डायरेक्ट की है। बताया जाता है कि एक्टर सोनू सूद इस फिल्म के लिए चुने गए थे लेकिन इसके बाद सोनू सूद को रिप्लेस कर दिया गया था। कहा जाता है कि रिप्लेस करने के बाद सोनू सूद के सीन को काट दिया गया था।

सलमान की अनबन संजय लीला भंसाली से फिल्म गुजारिश के दौरान फाइल फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

सलमान खान - संजय लीला भंसाली

एक्टर सलमान खान की डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ खटपट हुई थी। कहा जाता है कि फिल्म गुजारिश के दौरान इनके बीच अनबन हुई थी। आपको बता दें कि 11 साल बाद फिल्म इंशा अल्लाह में एक साथ काम कर सकते थे लेकिन दोनों में एक बार फिर फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर मतभेद हो गया जिसके कारण इस फिल्म को रोकना पड़ा।

Shraddha

Shraddha

Next Story