Salman Khan के घर में मिला डेंगू का लार्वा, अलर्ट हुआ बॉलीवुड के भाईजान का परिवार

Salman Khan: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में दो जगह से डेंगू का लार्वा मिला है। जिसके बाद इंस्पेक्शन टीम ने पूरी बिल्डिंग की जांच कर रही है।

Anushka Rati
Published on: 26 Oct 2022 5:33 AM GMT
Salman Khan के घर में मिला डेंगू का लार्वा, अलर्ट हुआ बॉलीवुड के भाईजान का परिवार
X

Suffering from Dengue (image: social media)

Salman Khan: आपको बता दें कि बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की बिल्डिंग गैलेक्सी अपार्टमेंट के दो जगहों पर डेंगू का लार्वा मिला है। जहां बीएमसी के मुताबिक, इंस्पेक्शन के दौरान सलमान के घर में तो नहीं, बल्कि उनके बिल्डिंग के दो अलग-अलग जगहों पर डेंगू का लार्वा मिला है। वहीं डेंगू का लार्वा मिलने के बाद बीएमसी के टीम ने बिल्डिंग में कुछ छिड़काव भी किए हैं।

बता दें कि सलमान खान को कुछ दिन पहले ही डेंगू हुआ था। साथ ही डेंगू होने की वजह से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग भी रुक गई है। तबीयत खराब होने की वजह से सलमान खान ने बिग बॉस का वीकेंड का वार भी होस्ट नहीं कर पाए थे। जिसकी वजह से सलमान खान की जगह करण जौहर ने शो में होस्टिंग की कमान संभाली थी। लेकिन अब सलमान खान धीरे-धीरे डेंगू से रिकवर हो रहे हैं और बहुत जल्द पूरी तरह ठीक भी हो जाएंगे।


इसके साथ ही डेंगू होने के बाद सलमान खान को बीते कुछ दिन पहली बार आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। जहां सलमान की तबीयत में सुधार हो रहा है। वहीं हमें मिली जानकारी की मानें तो 26 अक्टूबर के बाद से सलमान खान पूरी तरह ठीक हो जाएंगे और अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ साथ बिग बॉस 16 की होस्टिंग भी फिर से शुरू कर सकते हैं।


बता दें कि तबीयत खराब होने की वजह से सलमान खान किसी भी दिवाली की पार्टी में शामिल नहीं हुए। हालांकि सलमान पर अपनी बिग बजट फिल्म और बिग बॉस शो की जिम्मेदारी है इसलिए वो जल्द से जल्द इस डेंगू की बीमारी से रिकवर होना चाहते हैं। बता दें कि सलमान के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही इस बार बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड भी सलमान खान के बिना काफी फीका और उबाऊ लगा। कई दर्शक तो ऐसे भी हैं जो सिर्फ सलमान खान की वजह से ही शो देखते हैं। वहीं ऐसे में हर किसी को बस सलमान खान के जल्द से जल्द ठीक होकर शो में लौटने का ही इंतजार है। अब देखना ये है कि सलमान खान कब ठीक होकर बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड को होस्ट करते हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story