×

Sana Syed: सीरियल Divya Drishti की एक्ट्रेस सना सैयद ने किया निकाह, बाराती बने ये स्टार्स

Sana Syed: शादी का सीजन चल रहा है इस दौरान टीवी जगत से खबर आई है कि सीरियल ‘दिव्य दृष्टि’ की मशहूर एक्ट्रेस सना सैयद कल यानी शुक्रवार को शादी के बांधन में बंध गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 26 Jun 2021 6:45 AM GMT
सना सैयद
X

 सना सैयद ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Sana Syed: शादी का सीजन चल रहा है इस दौरान टीवी जगत से खबर आई है कि सीरियल 'दिव्य दृष्टि' की मशहूर एक्ट्रेस सना सैयद ने कल यानी शुक्रवार को शादी के बांधन में बंध गई। बताया जा रहा है कि सना सैयद अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी से निकाह कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खूद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

बता दें कि सना ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूत फोटोज और वीडियो शेयर की है। जिसमें उनके सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त आए है। यह शादी प्राइवेट हुई है। वहीं इस शादी में सना के को-स्टार रहे एक्टर अद्विक महाजन और उनकी पत्नी नेहा महाजन सभी रस्मों में मौजूद रहे। और उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर सना के साथ कुछ फोटो शेयर की है।

एक्ट्रेस सना अपना वेडिंग लुक बहुत ही सिंपल रखा है। वहीं दुल्हने के लुक में सना कमाल की लग रही है। उन्होंने ऑफ व्हाइट एंड ब्राउन कलर का लहंगा पहन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने डायमंड का सेट पहनी ही है। जो उनके लुक को और भी ज्याता खूबसूरत बना ही है। इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि सना ने नेकलेस, नथ,मांग टीका, ईयरिंग के साथ हाथों में बैंगलस पहनी हुई है।

इमाद शम्सी भी जच रहे हैं

आपको बता दें कि इमाद शम्सी भी कम नहीं लग रहे हैं। उन्होंने सना के लहंगे की मैचिंग आउटफिट पहने हुए है। यह आउटफिट ऑफ व्हाइट एंड ब्राउन कलर की है और उसके साथ और ऑरेंज पगड़ी पहनी है। सना और इमाद अपनी शादी में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं वे दोनों अपने दोस्तों के साथ डांस भी किए है। जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।सना के को-स्टार रहे एक्टर अद्विक महाजन और उनकी पत्नी नेहा महाजन का इस शादी में खूब एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसे दिए पोज

आपको बताते चलें कि सना और इमान ने अपनी शादी को खूब फोटोंज खिंचवाई है। इन दोनों ने कपल एक-दूसरे की आंखों में आंखें डाल फोटो खिंचवाई है। इनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shweta

Shweta

Next Story