×

खुलासा : जैकी श्रॉफ ने कहा मैंने अनिल कपूर को जड़े थे 17 थप्पड़

seema
Published on: 9 March 2018 10:33 AM GMT
खुलासा : जैकी श्रॉफ ने कहा मैंने अनिल कपूर को जड़े थे 17 थप्पड़
X

मुंबई : एक वक्त था जब अभिनेता जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की जोड़ी काफी हिट हुआ करती थी। दोनों ने 14 फिल्में साथ में की है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जैकी ने अनिल को लगातार 17 थप्पड़ जड़े थे। नहीं न! दरअसल, दोनों 1989 में फिल्म परिंदा की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान जैकी ने अनिल को 17 थप्पड़ जड़े थे। हाल में जब जैकी से एक टीवी शो में अनिल के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अनिल को 17 थप्पड़ जडऩे की बात का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें : क्या हुआ जब कपड़ों की वजह से ‘वडाली ब्रदर्स’ नहीं कर पाए थे परफॉर्म, ऐसे मिली राह

अनिल लगातार कराते रहे रीटेक

जैकी ने अनिल को थप्पड़ मारने वाले एक सीन का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा सीन से संतुष्ट थे, लेकिन अनिल लगातार रीटेक कराते रहे क्योंकि वह सब कुछ एकदम सही चाहते थे। जैकी ने कहा, मैंने उन्हें 17 चांटे जड़े, लेकिन यह इतने जोरदार नहीं थे कि वह (अनिल) गिर जाते।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story