×

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री शकीला का हार्ट अटैक के बाद निधन

aman
By aman
Published on: 21 Sep 2017 10:01 AM GMT
गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री शकीला का हार्ट अटैक के बाद निधन
X
गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री शकीला का हार्ट अटैक के बाद निधन

मुम्बई: गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री शकीला का निधन हो गया। वो 82 साल की थीं। ब्लैक एंड व्हाइट सिनेमा के दौरान उनका रुतबा किसी सुपरस्टार से कम नहीं था। शकीला ने गुरुदत्त के साथ आर-पार और सीआईडी में काम किया था। वो बहुत ख़ूबसूरत थीं और हिंदी फिल्म जगत में परियों की रानी के तौर पर मशहूर थीं।

शकीला का बुधवार (20 सितंबर) शाम हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया। गुरुवार सुबह मुंबई में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

शकीला के रिश्तेदार नासिर खान ने उनके निधन की जानकारी दी। नासिर खान कॉमेडियन जॉनी वॉकर के बेटे हैं। उन्होंने कहा, कि 'शकीला को किडनी की प्रॉब्लम थी और वो मधुमेह से भी पीड़ित थीं। हाल ही में उन्हें दिल की बीमारी भी हो गई थी। इन सबकी वजह से उनका निधन हुआ।'

शकीला 50 के दशक में बेहद मशहूर थीं। उन्हें जिन लोकप्रिय गानों के लिए आज तक याद किया जाता है उनमें बाबूजी धीरे चलना, नींद ना मुझको आए, लेके पहला-पहला प्यार आदि शामिल है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story