×

Fighter First Look: 15 अगस्त के खास दिन पर सामने आया Fighter का धमाकेदार फर्स्ट लुक, इंटरनेट पर मचा तहलका

Fighter First Look: साल 2024 की आने वाली सबसे धमाकेदार फिल्म "फाइटर" (Fighter) को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है। जी हां!! दरअसल फिल्म के मेकर्स ने आज 15 अगस्त के खास दिन पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है|

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2023 5:28 AM GMT (Updated on: 15 Aug 2023 5:44 AM GMT)
Fighter First Look: 15 अगस्त के खास दिन पर सामने आया Fighter का धमाकेदार फर्स्ट लुक, इंटरनेट पर मचा तहलका
X
Fighter First Look (Photo- Social Media)
Fighter First Look: साल 2024 की आने वाली सबसे धमाकेदार फिल्म "फाइटर" (Fighter) को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है। जी हां!! दरअसल फिल्म के मेकर्स ने आज 15 अगस्त के खास दिन पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है, जो आते ही इंटरनेट की दुनिया में छा गया है और जबरदस्त तहलका मचा रहा है। फिल्म "फाइटर" से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) तीनों का ही फर्स्ट लुक (Fighter First Look) जारी कर दिया गया है, आइए आपको दिखाते हैं।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने जारी किया "फाइटर" का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साल 2024 की आने वाली सबसे बड़ी एक्शन फिल्म "फाइटर" का फर्स्ट लुक रिवील किया है। उन्होंने फिल्म का एक टीजर जारी किया है, जिसमें सबसे पहले ऋतिक रोशन की, फिर दीपिका पादुकोण की और फिर अंत में अनिल कपूर की झलक देखने को मिल रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने फिल्म की रिलीज डेट (Fighter Release Date) भी अनाउंस कर दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "SpiritOfFighter... वंदे मातरम्। आपसे 75 रिपब्लिक डे की शाम को थिएटरों में मिलते हैं। फाइटर दुनियाभर के सिनेमाघरों में 25 जनवरी साल 2024 को रिलीज हो रही है।"

पायलट के किरदार में नजर आए ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर

अपकमिंग फिल्म "फाइटर" से ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का पहला लुक सामने आते ही, सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। ये तीनों ही कलाकार फर्स्ट लुक में पायलट के किरदार में नजर आ रहें हैं, हालांकि तीनों का अंदाज देखते बन रहा है। वहीं फैंस और नेटीजेंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, फर्स्ट लुक ने दर्शकों की उत्सुकता दोगुना बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर यूजर्स तीनों ही कलाकारों के फर्स्ट लुक की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं फिल्म के डायरेक्टर

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, वह ब्लॉकबस्टर फिल्म "वॉर" और "पठान" जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए जाने जाते हैं। अनिल, दीपिका और ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में करण सिंह ग्रोवर भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म धमाकेदार एक्शन से भरपूर होने जा रही है, जो साल 2024 में 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story