×

रामू की आग पड़ी ठंडी, बोले- देश का अगला PM हों योगी, मोदी से बेहतर बताई थी बच्चन सरकार

रामगोपाल वर्मा 'रामू' ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर रविवार (26 मार्च) सुबह 9:30 बजे एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पहली बार यूपी के सीएम बने योगी आदित्यनाथ की तुलना पीएम नरेंद्र मोदी से की।

tiwarishalini

tiwarishaliniBy tiwarishalini

Published on 26 March 2017 10:25 AM GMT

रामू की आग पड़ी ठंडी, बोले- देश का अगला PM हों योगी, मोदी से बेहतर बताई थी बच्चन सरकार
X
विरोध बड़ा या जनादेश! योगी सरकार में लोकतंत्र का परिवर्तनकारी परिणाम नहीं उतर रहा गले
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

रामू की आग पड़ी ठंडी, बोले- देश का अगला PM हों योगी, मोदी से बेहतर बताई थी बच्चन सरकार

मुंबई: 'ऐ भाई थोड़ा हद में लिखो। पीएम पर लिखो या सीएम पर लिखो।' अपने विवादित बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता रामगोपाल वर्मा 'रामू' के बोल अब अचानक से बदल गए हैं। शायद इसकी वजह शिरीष कुंदर, चेतन भगत और ट्विंकल खन्ना हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इनके द्वारा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर किए गए ट्वीट ने इनकी बहुत किरकरी करवाई और इन्हें चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इसे अब डर भी कह सकते हैं या फिर अभिव्यक्ति की आजादी का सही इस्तेमाल। दरअसल फिल्म 'रामगोपाल वर्मा की आग' के डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा 'रामू' ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर रविवार (26 मार्च) सुबह 9:30 बजे एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने पहली बार यूपी के सीएम बने योगी आदित्यनाथ की तुलना पीएम नरेंद्र मोदी से की।

रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर क्या लिखा ?

रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि योगी आदित्यनाथ बहुत फैंटास्टिक हैं। मुझे लगता है कि वह नरेंद्र मोदी से भी बेहतर हैं। मुझे आशा है कि वह देश के अगले प्राइम मिनिस्टर (पीएम) होंगे।



अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप पर कसा तंज

रामगोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के बारे में लिखा कि वह भले ही कुछ हासिल कर पाएं हों या नहीं, लेकिन मीडिया यह जरूर सुनिश्चित करेगा कि ट्रंप को अमेरिकी राजनीतिक इतिहास के सबसे बड़े जोक के तौर पर याद किया जाए।



अगली स्लाइड में पढ़िए जब रामगोपाल वर्मा ने मोदी से ज्यादा बेहतर बताई बच्चन की सरकार

मोदी से बेहतर बच्चन की सरकार

रामगोपाल वर्मा ने 11 मार्च को भी ट्वीट किए पहले ट्वीट में उन्होंने मोदी सरकार की तुलना अपनी आगामी फिल्म 'सरकार-3' से की है। इतना ही नहीं, उन्होंने तंज के लहजे में पीएम मोदी की तुलना भगवान श्रीराम से की।



रामगोपाल वर्मा ने पहले ट्वीट में लिखा कि उन्हें नरेंद्र मोदी की सरकार से बेहतर अमिताभ बच्चन की सरकार लगती है, लेकिन आने वाले राम मंदिर की वजह से उन्हें नरेंद्र मोदी की सरकारगीरी बेहतर लगती है।



मोदी श्री राम जी से भी बड़े भगवान

वहीं अपने अगले ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने लिखा कि मुझे नरेंद्र मोदी श्री राम जी से भी बड़े भगवान लगते हैं, क्योंकि मैं राम के युग में तो नहीं रहा, लेकिन नरेंद्र मोदी की अयोध्या में ज़रूर रह रहा हूं।

अगली स्लाइड में पढ़ें सनी लियोनी को लेकर किया आपत्तिजनक ट्वीट

महिला दिवस पर किया था आपत्तिजनक ट्वीट

राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस (8 मार्च) पर सनी लियोनी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। रामगोपाल वर्मा ने लिखा था कि मैं आशा करता हूं कि दुनिया की सारी महिलाएं, पुरुषों को सनी लियोनी की तरह खुशियां दें।



इसके बाद सनी लियोनी ने ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में रामगोपाल वर्मा को जवाब देते हुए असली बदलाव के लिए शब्दों को सोच-समझकर चुनने का सुझाव दिया।



जिसके बाद रामगोपाल वर्मा अपने इस ट्वीट की वजह से आलोचना का शिकार हो गए। इसको लेकर एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ गोवा में शिकायत भी दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में रामगोपाल वर्मा ने कहा कि मैं सिर्फ अपने भाव जाहिर कर रहा था लेकिन मैं उन सब से माफी मांगता हूं जो मेरे महिला दिवस पर किए गए मेरे ट्वीट के कंटेंट से आहत हुए हों।



इन्होंने भी की सीएम योगी के खिलाफ आपतिजनक टिप्पणी

फराह खान के पति शिरीष कुंदर, लेखक चेतन भगत और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी योगी आदित्यनाथ पर आपतिजनक टिप्पणी की जिसके बाद वे आलोचनाओं से घिर गए।

अगली स्लाइड में देखिए शिरीष कुंदर ने क्या कहा था ....

कुंदर ने क्या लिखा था ट्वीट में?

मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। उन्होंने ट्वीट पर लिखा था कि किसी गुंडे को राजकाज सौंपकर यह उम्मीद करना कि वह दंगे करना बंद कर देगा, ठीक वैसा ही है जैसे किसी बलात्कारी को बलात्कार की इजाजत देकर यह उम्मीद करना कि वह बलात्कार नहीं करेगा। हालांकि, ये ट्वीट बाद में कुंदर ने डिलीट कर दिया था।

जबकि एक अन्य ट्वीट में कुंदर ने लिखा था कि एक गुंडे को सीएम बनाना सही है, तो दाऊद को सीबीआई निदेशक और माल्या को आरबीआई गवर्नर बनाया जा सकता है।



बवाल बढ़ता देख शिरीष कुंदर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं बिना शर्त माफी मांगता हूं। मेरा किसी की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था। बता दें कि अयोध्या के ठाकुरद्वारा ट्रस्ट के सचिव अमित कुमार तिवारी की शिकायत पर हजरतगंज थाने में शिरीष कुंदर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

अगली स्लाइड में देखिए लेखक चेतन भगत ने क्या कहा था ...

चेतन भगत ने क्या लिखा था ?

लेखक चेतन भगत ने योगी आदित्यनाथ के यूपी का सीएम चुने पर ट्वीट करते हुए कहा था कि जब आप क्लास के सबसे शैतान बच्चे को मॉनिटर बनाते हो तो वो अच्छा बिहेव करने लगता है। चेतन भगत को भी इस ट्वीट के बाद लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।



अगली स्लाइड में जानिए ट्विंकल खन्ना ने क्या कहा था ...

ट्विंकल खन्ना ने क्या कहा?

हाल ही मे एक इवेंट में पहुंची अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कहा कि यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथको ऐसे आसन करने चाहिए, जिनसे गैस को निकालने में हेल्प मिलती हो। यह उनके लिए काफी बेहतर है।

योगी आदित्यनाथ के फ़ैशन पर कमेंट करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा कि आदित्यनाथ योगी फैशन में भी चेंजेस लाए हैं। ट्विंकल ने कहा कि ‘एशियन पेंट्स को इस टैगलाइन के साथ इस सीजन के लिए अब केसरिया रंग का अनाउंसमेंट कर देना चाहिए। औरेंज अब नया ब्राउन है।

यह भी पढ़ें ... शिरीष के बाद अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर कर दिया ऐसा कमेंट कि…

बता दें कि ट्विंकल फिल्मों मे भले ही ना रही हों लेकिन ऐसे स्टेटमेंट्स से वह मीडिया का अटेंशन जरूर बटोर रही हैं। वहीं उनके पति अक्षय कुमार सेना के जवानों को हमेशा प्रोत्साहित और उनकी मदद करते हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story