×

Galliyan Returns Song: रिलीज हुआ एक विलेन 2 का पहला गाना, गलियां रिटर्न्स ने बढ़ाया मूवी के लिए क्रेज

Galliyan Returns Song: फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) का पहला गाना 'गलियां रिटर्न्स' आज 4 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 5 July 2022 1:59 AM GMT
X

Ek Villain Galliyan Returns Song: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को थियेटर्स में दस्तक दे रही है। इस फिल्म का पहला गाना गलियां रिटर्न्स रिलीज कर दिया है। फैंस बीते 8 साल से इस फिल्म की वापसी की इंतजार कर रहे थे। लेकिन इस बार विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म के गलियां रिटर्न्स(Galliyan Returns) गाने को रिलीज होते ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर गलियां रिटर्न्स गाना रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) का पहला गाना 'गलियां रिटर्न्स' आज 4 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को देखकर और सुनकर लोगों के मन में पहले आई फिल्म एक विलेन की साफ छाप दिखाई दी।

गलियां रिटर्न्स (Galliyan Returns) गाने के रिलीज होते ही 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। और तो और इस गाने में अंकित तिवारी की आवाज की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें, फैंस गलियां रिटर्न्स गाने को पहले आई 'एक विलेन' फिल्म के गाने का रीबूट वर्जन बता रहे हैं।

यूट्यूब पर रिलीज हुए हुए इस वीडियो गाने को लोग मास्टरपीस बता रहे हैं। 6 लाख व्यूज पा चुके इस वीडियो सॉन्ग को 87 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं वहीं लगातार अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं। ऐसे में फैंस की इस फिल्म के प्रति रूचि देखकर तो साफ दिखाई दे रहा है कि फैंस को इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार था। इस फिल्म गाने में अंकित तिवारी ने जहां अपनी आवाज दी है वहीं मनोज मुंतशिर ने लिरिक्स लिखी हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story