Tulsi Kumar Net Worth: गुलशन कुमार की बेटी हैं करोड़ो की मालकिन, शूटिंग के दौरान हुई हादसे का शिकार

Gulshan Kumar Daughter Tulsi Kumar Net Worth: गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार शूटिंग के दौरान हुई हादसे का शिकार, जानिए एक्ट्रेस के पास कुल कितनी संपत्ति है

Tulsi Kumar Accident News: टी सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार जो कि पिता की ही तरह एक अच्छी सिंगर हैं। उनके साथ शूटिंग के दौरान एक हादसा हो गया है, जिसमें वो गाने की शूटिंग कर रही थी। तभी अचानक से उनके पीछे लगा शेड गिर जाता है। जिसके बाद इनको बचा लिया जाता है। इस हादसे से तुलसी कुमार को किसी प्रकार की चोट लगी है या नहीं इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं आई है। तुलसी कुमार का ये वीडिोय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद Tulsi Kumar के फैंस काफी ज्यादा चिंतित हैं कि कहीं उन्हें किसी प्रकार की गंभीर चोट तो नहीं लगी है।

तुलसी कुमार हुई हादसे का शिकार (Tulsi Kumar Meets Accident)-

गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार इस समय सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। जिसके पीछे की वजह है तुलसी कुमार का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, Tulsi Kumar का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गाने की शूटिंग के दौरान उनके ऊपर पीछे लगा हुआ शेट गिरता हुआ दिखाई देता है। Tulsi Kumar एक्टिव रहती हैं और जल्दी से ही हट जाती हैं तभी अचानक से एक आदमी आकर उस शेड को संभालता है।

वीडियो को देखकर तो लग रहा है कि तुलसी कुमार के कमर में चोट लग सकती है। लेकिन अभी तक इसके बारे में सिंगर की तरफ से किसी प्रकार का रिएक्शन नहीं शेयर किया गया है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।


तुलसी कुमार कितनी अमीर हैं (Tulsi Kumar Net Worth)-

गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार ने अपने करियर की शुरूआत 2006 में शाबे फिराक गाने फिल्म चुपके-चुपके से की थी। और आज वो बॉलीवुड इंड्रस्टी की मशहूर सिंगर हैं। यदि हम तुलसी कुमार के नेटवर्थ के बारे में बात करें तो तुलसी कुमार के पास कुल 200 करोड़ रूपए (Tulsi Kumar Net Worth In Rupees) तक की संपत्ति हैं।

तुलसी कुमार के पति कौन हैं (Tulsi Kumar Husband)-

तुलसी कुमार ने 2015 में हितेश रहलान संग विवाह किया है। जोकि एक बिजनेसमैन हैं। तुलसी कुमार और हितेश रहलान का एक बेटा भी है, जिसका नाम शिवाय रहलान(Tulsi Kumar Son) है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer