×

इरफान खान के बेटे का स्पेशल नोट, सभी का इस तरह किया शुक्रिया

बुधवार को बॉलीवुड के मशहुर एक्टर इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने पिता को खो देने के बाद उनके बेटे बाबिल खान ने सभी के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है। 

Shreya
Published on: 1 May 2020 7:29 AM GMT
इरफान खान के बेटे का स्पेशल नोट, सभी का इस तरह किया शुक्रिया
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। इरफान के इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने से बॉलीवुड समेत पूरी दुनिया सदमे में हैं। वहीं इस घटना से उनके परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस मुश्किल वक्त से उभरने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत इरफान के फैन्स भी उनके परिवार को संतावना दे रहे हैं। इस बीच अपने पिता को खो देने के बाद उनके बेटे बाबिल खान ने सभी के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है।

बाबिल ने नोट लिख सभी का किया शुक्रिया

बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोर डाली थी, जिसमें उन्होंने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए एक नोट लिखा है। उन्होंने इस नोट में लिखा कि, मेरे प्यारे दोस्तों, आपके संवेदनाओं के लिए मैं आभारी हूं। हालांकि आप अभी समझ सकते हैं कि मैं इस समय जवाब देने की स्थिति में नहीं हूं क्योंकि फिलहाल मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं। मैं आप सभी को रिप्लाई करूंगा, बस अभी नहीं। बहुत बहुत शुक्रिया। मैं आप सभी को बहुत प्यार करता हूं।

यह भी पढ़ें: EPFO का अलर्ट! किसी को ना दें ये सभी जानकारी, अकाउंट हो जाएगा खाली

पिता के जाने से सदमे में दोनों बेटे

बता दें कि इरफान के दो बेटे हैं बाबिल और अयान। इस वक्त दोनों उनकी मौत से सदमे में हैं। जिस वक्त इरफान के पार्थिव शरीर को कब्रिस्तान ले जाया जा रहा था, उस वक्त उनके बड़े बेटे बाबिल खान को उनके रिश्तेदारों से लिपटकर रोते हुए देखा गया था।

क्या करते हैं दोनों बेटे?

बता दें कि इस वक्त बाबिल लंदन में पढ़ाई करते हैं। वे लॉकडाउन होने से पहले अपने घर वापस आ गए थे। वहीं इरफान के दूसरे बेटे अयान भी अभी पढाई कर रहे हैं। बता दें कि उन्हें इरफान के साथ लाईफ ऑफ पाई फिल्म में देखा जा चुका है। वो तब महज 7 साल के थे।

यह भी पढ़ें: बदला ATM: ग्राहकों को मिलेगी राहत, आज से शुरू हुए ये नियम

पत्नी ने भी शेयर किया ये नोट

वहीं इरफान की वाइफ सुतपा सिकदर ने भी उनके गुजर जाने के बाद, इरफान की पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि 'मैंने कुछ खोया नहीं बल्कि हर तरह से पाया है।' इस फोटो में सुतपा और इरफान नजर आ रहे हैं।

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=10156839390425448&set=a.426289250447&type=3

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे इरफान

बता दें कि जिस बीमारी ने इरफान की जान ले ली उसका नाम है, न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर। इरफान इस बीमारी से जूझते हुए इस दुनिया को अलविदा कह गए। उन्हें दो साल पहले इस ट्यूमर के बारे में पता चला था। उन्होंने लंदन जाकर इस बीमारी का ट्रीटमेंट भी कराया था। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म अंग्रेजी मीडियम है। जो कि इस साल मार्च में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: गैस सिलेंडर सस्ता हुआ: आम आदमी के लिए बड़ी राहत, जानें नई कीमतें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story