×

Juhi Chawla Farmhouse: जूही चावला खेती में भी माहिर, तस्वीरें देख फैंस भी चौंके

Juhi Chawla Farmhouse: जूही चावला खेती में भी माहिर हैं। वह एक नेचर लवर हैं और प्रकृति से जुड़े रहना उन्हें काफी ज्यादा पसंद है।

Shreya
Report Shreya
Published on: 11 Feb 2023 1:33 PM GMT
Juhi Chawla Farmhouse: खेती में भी माहिर हैं Juhi Chawla, तस्वीरें देख फैंस भी चौंके
X

जूही चावला (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Juhi Chawla Farmhouse: बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि बिजनेसवुमेन के तौर पर वह काफी एक्टिव हैं। जी हां, एक अभिनेत्री होने के साथ ही वह एक सफल बिजनेसवुमेन भी हैं। बस इतना ही नहीं जूही चावला खेती में भी माहिर हैं। वह एक नेचर लवर हैं और प्रकृति से जुड़े रहना उन्हें काफी ज्यादा पसंद है।

साभार- इंस्टाग्राम

ऐसा है जूही चावला का फार्महाउस

जूही चावला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फार्महाउस (Juhi Chawla Farmhouse Photos) की तस्वीरें शेयर करती हैं, जहां वह प्लांटिंग करते और खेती करते देखी जाती हैं। एक्ट्रेस मौका मिलने पर वाडा स्थित फार्महाउस निकल पड़ती हैं और यहां नेचर का लुत्फ उठाने के साथ ही फार्मिंग का काम भी करती हैं। इस फार्महाउस की जमीनों का इस्तेमाल जूही जैविक खेती के लिए करती हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने काफी ज्यादा वक्त यहां बिताया था।

साभार- इंस्टाग्राम

बता दें वाडा स्थित उनका यह फार्महाउस खूबसूरती और हरियाली से भरा हुआ है। यहां खुले आसमान के नीचे पेड़ की छांव में उनका ऑफिस भी है। जहां पर वह वक्त बिताना पसंद करती हैं। उनके इस खूबसूरत ऑफिस को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। जूही ने अपने इस ऑफिस को नेचुरल एसी और ऑक्सीजन से भरपूर बताया है।

इस खेत को जूही चावला के पिता ने करीब 20 साल पहले खरीदे थे, जिसकी देखभाल अब एक्ट्रेस ही करती हैं। वाडा के अलावा उनका मांडवा इलाके में भी फार्महाउस है। अपने वाडा स्थित फार्महाउस में जूही ने आलू, टमाटर, मेथी, कोठामीर जैसी सब्जियां उगाई हैं। इसके अलावा फलों के बगीचे भी यहां हैं।

Shreya

Shreya

Next Story