×

Kangana Ranaut Dengue: कंगना रनौत को हुआ डेंगू, हालत हुई खराब लेकिन जारी रखा फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग

Kangana Ranaut Dengue: बॉलीवुड की मणिकर्णिका यानी के कंगना रनौत अपनी बेबाक और दबंग नेचर के लिए जानी जाती हैं। कंगना बॉलीवुड हो या देश किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी मत या बीते लोगों के सामने रखती हैं और उनके इस बेबाक और हर मुद्दे को पुरे हक और कॉन्फिडेंट से सामने रखने के अंदाज से कंगना को कई बार मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा है।

Anushka Rati
Published on: 9 Aug 2022 4:00 PM GMT
Kangana Ranaut Dengue: कंगना रनौत को हुआ डेंगू, हालत हुई खराब लेकिन जारी रखा फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग
X

Kangana Ranaut Suffering from dengue  (image: social media)

Kangana Ranaut: आपको बता दें कि, अभिनेत्री कंगना रनौत जिन्होंने हाल ही में 'इमरजेंसी' के अपने पहले लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया था। वहीं कंगना ने अपने फिल्म इमरजेंसी में पूर्व मुख्यमंत्री बने श्रेयश तलपड़े और अनुपम खेर के लुक को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया था। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें, अपनी फिल्म इमरजेंसी के शूटिंग के दौरान कंगना डेंगू से पीड़ित हो गई हैं। वही कंगना ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपनी बीमारी के बारे में बताया। वहीं खराब सेहत के बावजूद कंगना अपनी फिल्म पर इमरजेंसी कि शूटिंग पूरी करने में लगी हैं।

यह भी बता दें कि, कंगना कि टीम ने यह खुलासा किया कि उन्हें डेंगू हो गया है लेकिन वह अभी भी 'इमरजेंसी' के सेट पर काम कर रही हैं। उन्होंने कंगना के इस जेस्टर को 'प्रेरणा' कहा।

इसके साथ ही कंगना की टीम ने आगे लिखा, "जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, खतरनाक रूप से कम सफेद रक्त कोशिकाओं की संख्या और तेज बुखार और फिर भी आप काम पर कर रहे होते हैं, तो यह जुनून नहीं पागलपन है... हमारे प्रमुख @kanganaranaut ऐसी प्रेरणा हैं।" कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे रीपोस्ट किया और लिखा, "धन्यवाद टीम @manikarnikafilms शरीर बीमार हो जाता है आत्मा नहीं ... दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद।"

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो कंगना अपने दूसरे निर्देशन में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। कंगना के इस लुक ने जैसे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था क्योंकि वह अलौ लग रही थी। अभिनेत्री ने मशहूर हॉलीवुड प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्ट डेविड मालिनोवस्की को 'इमरजेंसी' के लिए हायर किया है। फिल्म में अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिका में हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story