×

एक्ट्रेस ने की जहर खाकर आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

साउथ की फिल्मों की कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना ने सोमवार को जहर खाकर सुसाइड कर लिया है। उनकी सुसाइड करने की वजह के पीछे कई तरह की अटकलें थीं।  लेकिन आई रिपोर्ट्स के मुताबिक चंदना की मौत का जिम्मेदार

suman
Published on: 3 Jun 2020 3:22 AM GMT
एक्ट्रेस ने की जहर खाकर आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह
X

मुंबई : साउथ की फिल्मों की कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना ने सोमवार को जहर खाकर सुसाइड कर लिया है। उनकी सुसाइड करने की वजह के पीछे कई तरह की अटकलें थीं। लेकिन आई रिपोर्ट्स के मुताबिक चंदना की मौत का जिम्मेदार उनके कथित बॉयफ्रेंड दिनेश है। इस बात का खुलासा एक वीडियो के जरिए हुआ है, जो चंदना ने सुसाइड करने से पहले किया जो उन्होंने खुद बनाया था।

यह पढ़ें...दिग्गज अभिनेता हुए बेरोजगार, शूटिंग पर जाने पर लगी रोक

मरने से पहले चंदना ने अपना बयान खुद रिकॉर्ड किया था। इसमें ही उन्होंने अपनी जान देने की वजह प्यार में मिले धोखे को बताया है। उन्होंने बताया कि वो बीते 5 सालों से दिनेश के रिलेशन में थीं और उससे शादी भी करना चाहती थीं। लेकिन दिनेश हर बार शादी की बात को टाल देता था। उन्होंने कहा कि दिनेश ने उसे हर तरीके से इस्तेमाल किया और कई लड़कियों के साथ भी उसका अफेयर था। प्यार में इस तरह के धोखे को वो सहन नहीं कर सकीं और इतना बड़ा कदम उठा लिया।

यह पढ़ें...सलमान का नया अंदाज: लॉकडाउन खत्म होते ही नजर आए ऐसे, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि दिनेश ने उसे हर तरीके से इस्तेमाल किया और कई लड़कियों के साथ भी उसका अफेयर था। प्यार में इस तरह के धोखे को वो सहन नहीं कर सकीं और इतना बड़ा कदम उठा लिया।खबर है कि चंदना के जहर खाने के बाद दिनेश ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। जब दिनेश को पता चला कि चंदना मर चुकी हैं तो वो वहां से फरार हो गया।

इस रिकॉर्ड बयान के बाद चंदना के पैरेंट्स ने दिनेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है और पुलिस ने दिनेश के परिवार को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुईं हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story