×

सलमान का नया अंदाज: लॉकडाउन खत्म होते ही नजर आए ऐसे, देखें वीडियो

कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन की वजह से सलमान खान अपने परिवार के साथ अपने पनवेल स्थ‍ित फार्महाउस में फंसे हुए हैं। उनकी फैमिली के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी उन्हीं के साथ उनके फार्महाउस पपर ठहरी हुई हैं।

Shreya
Published on: 2 Jun 2020 12:15 PM GMT
सलमान का नया अंदाज: लॉकडाउन खत्म होते ही नजर आए ऐसे, देखें वीडियो
X

लखनऊ: कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन की वजह से सलमान खान अपने परिवार के साथ अपने पनवेल स्थ‍ित फार्महाउस में फंसे हुए हैं। उनकी फैमिली के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी उन्हीं के साथ उनके फार्महाउस पपर ठहरी हुई हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों सेलिब्रिटी ने फार्महाउस से अपने कई वीडियोज शेयर किए हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं। अब इस बीच सलमान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: दबंग गर्ल के दमदार 10 साल, इन किरदारों से सोनाक्षी ने जीते सबके दिल

सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल हो रही वीडियो

अब जो उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें सलमान साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो मे सलमान के अलावा और भी लोग साइकलिंग करते दिखाई दे रहे हैं। साइकलिंग करने के दौरान उनका ये वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके बाद यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है।



यह भी पढ़ें: भारत की इस मशहूर राजकुमारी को हुआ कोरोना, पति, बेटा और ससुर भी चपेट में

लॉकडाउन के दौरान दो गाने किए रिलीज

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भी सलमान खान ने अपने फैन्स को एंटरटेन करने की कमी नहीं छोड़ी। इस दौरान उन्होंने अपने दो सॉन्ग रिलीज किए, जिसको उन्होंने खुद गाया है। पहला सॉन्ग वीडियो जो उन्होंने रिलीज किया, उसमें उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी नजर आई थीं। इस रोमांटिक सॉन्ग का नाम है, 'तेरे बिना'। जिसमें सलमान और जैकलीन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इस वीडियो को उनके फार्महाउस में ही शूट किया गया था।

ईदी के तौर पर रिलीज किया सॉन्ग 'भाई भाई'

वहीं भले ही सलमान ईद के मौके पर अपनी फिल्म ना रिलीज कर पाए हों, लेकिन उन्होंने इस खास मौके पर अपने फैन्स को ईदी के तौर पर एक सोलो सॉन्ग दिया। उन्होंने ईद पर सोलो सॉन्ग 'भाई भाई' रिलीज किया था। इस गाने को भी सलमान ने खुद गाया है। इसके जरिए उन्होंने ईद पर लोगों को भाईचारे और एकता का संदेश दिया।

यह भी पढ़ें: बीग बी को याद आये ‘बाबूजी’ कहा- मुश्किल वक्त में उम्मीद की किरण ‘अंधेरे का दीपक’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story