×

Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक आर्यन ने अनाउंस की भूल भुलैया 3, फैंस हुए एक्साइटेड

Kartik Aaryan Announce Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 की ऑफिशियल तौर पर घोषणा कर दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 1 March 2023 3:54 PM GMT
Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3
X

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3( Photo- Social Media)

Kartik Aaryan Announce Bhool Bhulaiya 3: भूल भुलैया फ्रेंचाइजी को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक बेहद दिलचस्प खबर सामने आई है, जिसे सुन यकीनन दर्शक खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 का ऐलान कर दिया है। जी हां!! आपने सही पढ़ा, कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 की ऑफिशियल तौर पर घोषणा कर दी है।

बता दें कि भूल भुलैया की दोनों फ्रेंचाइजी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित रही, अब ऐसे में इसके तीसरे पार्ट के लिए दर्शकों का उत्सुक होना साधारण सी बात है, और अब बहुत जल्द दर्शक इसके तीसरे पार्ट को भी एंजॉय कर सकेंगे।

कार्तिक ने शेयर किया Bhool Bhulaiya 3 का टीजर

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भूल भुलैया के तीसरे पार्ट का ऐलान किया। फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने टीजर भी जारी किया, साथ ही फिल्म की रिलीज से जुड़ी डिटेल भी शेयर की।

टीजर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "रूह बाबा वापस आ रहे हैं दिवाली 2024 पर।" यानी की कार्तिक की इस फिल्म के लिए दर्शकों को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा, यह साल 2024 में थिएटरों में रिलीज होगी।

कार्तिक ने कहा- क्या लगा, कहानी खत्म हो गई

सामने आए टीजर में कार्तिक रूह बाबा के रूप में दिख रहें हैं और साथ ही कह रहें हैं, "क्या लगा, कहानी खत्म हो गई? दरवाजे तो बंद होते ही हैं, ताकि एक दिन फिर से खुल सके।" इसके आगे कार्तिक ने कहा, "मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता, आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं।"

भूल भुलैया 2 रही सुपरहिट

भूल भुलैया 2 साल 2022 में रिलीज हुई थी। इसमें कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और राजपाल यादव मुख्य किरदारों में थे। फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसके गाने भी ट्रेंडिंग में थे। फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story