×

Bhojpuri Songs: खेसारी लाल ने यामिनी सिंह संग किया फुल नाइट रोमांस, वीडियो देख उतावले हुए दर्शक

Khesari Lal Yadav-Yamini Singh Song:

Khesari Lal Yadav-Yamini Singh Song: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के गाने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाते हैं। सिर्फ खेसारी लाल यादव के गाने ही नहीं, बल्कि भोजपुरी का हर गाना, यूट्यूब से लेकर हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर ट्रेंड करता है। भोजपुरी के गानों की लिरिक्स इतनी कैची होती है कि यदि आप भोजपुरी का कोई गाना सुन लेंगे, तो यकीनन पूरा दिन उसी को गाते रहेंगे। वहीं भोजपुरी के कुछ गाने इतने एनर्जेटिक होते हैं कि लोग झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। इसी बीच खेसारी लाल यादव का एक नया बेहद हॉट गाना रिलीज हुआ है, जिसे देखते ही दर्शक पानी-पानी हो जा रहें हैं।

खूब देखा जा रहा खेसारी लाल यादव का नया गाना

अभिनेता खेसारी लाल यादव का जब भी कोई नया गाना मार्केट में आता है तो दर्शकों के बीच छा जाता है और तब तक छाया रहता है, जबतक अभिनेता का कोई नया गाना रिलीज नहीं हो जाता। अभी हाल ही में खेसारी लाल का गाना "फुल नाइट करा" रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर दर्शकों द्वारा खूब देखा जा रहा है।


यामिनी सिंह संग सिजलिंग केमिस्ट्री ने मचाया तहलका

"फुल नाइट करा" वीडियो सॉन्ग में खेसारी लाल यादव संग अभिनेत्री यामिनी सिंह नजर आ रहीं हैं। खेसारी संग यामिनी की केमिस्ट्री दर्शकों को वैसे ही इतनी पसंद आती है, वहीं जब इस वीडियो सॉन्ग में दोनों की इतनी रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आई हो तो, भला दर्शक कैसे शांत बैठते। यामिनी और खेसारी की हॉट केमिस्ट्री ने दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए हैं। वीडियो में दोनों के किसिंग सीन्स से लेकर बेहद बोल्ड सीन भी देखने को मिल रहें हैं, जिसे देख किसी का भी मन मचल सकता है । दर्शक इस हॉट वीडियो सॉन्ग को घरवालों से छुपकर देख रहें हैं।


इस भोजपुरी फिल्म का है ये गाना

याद दिला दें कि, पिछले कुछ महीनों से खेसारी और यामिनी सिंह के बीच अनबन हो गई है, ऐसे में काफी समय हो गया है, दोनों एकसाथ काम नहीं कर रहें हैं। हालांकि दोनों की लड़ाई से पहले ही शूट हो चुका गाना "फुल नाइट करा" जब सामने आया तो दर्शक खुशी से झूम उठे, क्योंकि फैंस उम्मीद छोड़ चुके हैं कि अब शायद ही कभी दोनों एकसाथ स्क्रीन पर नजर आएं। "फुल नाइट करा" गाना भोजपुरी फिल्म "प्रेम की पुजारन" का है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और नेहा राज ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स शुभदयाल ने लिखें हैं, जबकि म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने कंपोज किया है। तीन दिन पहले रिलीज हो चुके इस गाने को अबतक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.