×

Babil Khan: पिता इरफान खान के नक्शे कदम पर चल रहें हैं बाबिल खान, जानिए क्यों सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वाहवाही

Babil Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही होनहार अभिनेता इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन आज भी वह अपने कामों के जरिए लोगों द्वारा बेहद याद किए जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 2:06 PM GMT
Babil Khan: पिता इरफान खान के नक्शे कदम पर चल रहें हैं बाबिल खान, जानिए क्यों सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वाहवाही
X
Babil Khan (Photo- Social Media)
Babil Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही होनहार अभिनेता इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन आज भी वह अपने कामों के जरिए लोगों द्वारा बेहद याद किए जाते हैं। इरफान खान तो इस दुनिया को छोड़ चले हैं लेकिन उनके बेटे बाबिल खान अब अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहें हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं बाबिल खान एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुके हैं और अब वह अपने पिता की लेगेसी को आगे बढ़ा रहें हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए बाबिल खान

बाबिल खान अधिकतर ही चर्चा में बने रहते हैं, कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से तो कभी अपनी फिल्म की वजह से। बाबिल खान ने अभी तक ज्यादा फिल्मों में तो काम नहीं किया है, लेकिन अभी से ही उनके मिलियन फैंस हैं, लोग उनकी सादगी और सरल स्वभाव पर मरते हैं।

वहीं आज बाबिल खान को उनकी मां के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आ चुका है और तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो बाबिल खान अपनी मां सुतापा के साथ अबू धाबी IIFA Awards 2023 का हिस्सा बनने जा रहें हैं।

बाबिल खान के अंदाजा ने जीता फैंस का दिल

एयरपोर्ट पर पपराजी द्वारा स्पॉट किए जाने पर बाबिल खान ने अपनी मां के साथ जमकर पोज दिया और उसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से उनकी खूब तारीफ की जा रही है। बाबिल खान ने कहा, "मेहनत करूंगा जान से।" इसके बाद एक मीडिया पर्सन ने कहा - 'भाई हम लोग को भूलना मत', इसके जवाब में बाबिल ने कहा, "नहीं, अगर मैं आप लोगों को भूल गया तो कभी सुपरस्टार नहीं बन पाऊंगा।"
बाबिल खान के यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है और पब्लिक जमकर बाबिल खान की तारीफ कर रही है। एक यूजर ने लिखा, "ये बिल्कुल अपने पापा की तरह है।" दूसरे ने लिखा, "प्यारा लड़का।" तीसरे ने लिखा, "अपने पापा की तरह जमीन से जुड़ा हुआ।" इसी तरह यूजर्स बाबिल खान के तारीफों के पुल बांध रहें हैं।

बाबिल खान एक्टिंग डेब्यू

बाबिल खान के करियर की बात करें तो उन्होंने पिछले ही साल अपना एक्टिंग डेब्यू किया, उनकी डेब्यू फिल्म का नाम "काला" था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, स्वस्तिका मुखर्जी और अमित सियाल जैसे कलाकार थे, जिसे अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story