×

Salman Khan: अपने एक्स गर्लफ्रेंड के पति से मिल सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो देख आ जायेगा गुस्सा

Salman Khan Viral Video: आईफा अवॉर्ड्स 2023 की शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, राजकुमार राव, रकुल प्रीत सिंह समेत कई और कलाकार अबू धाबी पहुंच चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 9:36 AM GMT (Updated on: 26 May 2023 11:39 AM GMT)
Salman Khan: अपने एक्स गर्लफ्रेंड के पति से मिल सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो देख आ जायेगा गुस्सा
X
Salman Khan Viral Video (Photo- Social Media)
Salman Khan Viral Video: आईफा अवॉर्ड्स 2023 की शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, राजकुमार राव, रकुल प्रीत सिंह समेत कई और कलाकार अबू धाबी पहुंच चुके हैं। बीते गुरुवार को IIFA 2023 प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और इसी बीच एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जो इस समय चर्चा का विषय बन चुका है।

सामने आया विक्की कौशल और सलमान खान का हैरान कर देने वाला वीडियो

जैसा कि हमने आपको बताया कि सलमान खान और विक्की कौशल भी IIFA 2023 प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचें थे। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जहां बेहद डैशिंग लग रहे थे, वहीं विक्की कौशल भी सूट बूट में बेहद स्मार्ट लग रहे थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान और विक्की कौशल एक दूसरे के आमने-सामने दिख रहें हैं, लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ होता है, जिसे देख विक्की के फैंस सलमान खान की आलोचना कर रहें हैं। जी हां!!

सलमान खान ने किया विक्की कौशल को इग्नोर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसमें विक्की कौशल के फैन IIFA 2023 के दौरान उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रहें हैं कि तभी भाईजान अपनी टाइट सिक्योरिटी के साथ एंट्री मारते हैं, विक्की कौशल सलमान खान से हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं, लेकिन भाईजान अपने स्वैग में रहते हैं और हैंड शेक नहीं करते, फिर वे विक्की से थोड़ी बात करते हैं और निकल जाते हैं। वहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड ने भी विक्की कौशल को किनारे कर दिया। यह वीडियो देख विक्की कौशल के फैंस गुस्से में आ गए हैं, और सलमान खान के साथ ही उनके बॉडीगार्ड पर अपना गुस्सा निकाल रहें हैं।

नेटीजेंस के आए मिले जुले रिएक्शन

सलमान खान और विक्की कौशल का यह वीडियो चर्चा में आ चुका है और यूजर्स द्वारा खूब देखा जा रहा है। वहीं बहुत से यूजर्स मजे भी ले रहें हैं, क्योंकि सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल जो हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "OMG ये कितना रूड था।" दूसरे ने लिखा, "जब आप अपनी एक्स को छोड़ देते हो और बाद में एहसास होता है कि वो बहुत बड़ी आदमी थी।" एक अन्य ने लिखा, "सलमान खान विक्की कौशल को बहुत एटीट्यूड दिखा रहें हैं, ये अच्छा नहीं है।" इसी तरह कुछ सलमान खान के पक्ष में कॉमेंट कर रहें हैं तो कुछ विक्की कौशल के लिए बुरा महसूस कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story