×

दिल को छूने वाली इस फिल्म में आलिया के मम्मी-पापा दिखेंगे साथ, ट्विटर पर दी जानकारी

suman
Published on: 25 Dec 2017 1:09 AM GMT
दिल को छूने वाली इस फिल्म में आलिया के मम्मी-पापा दिखेंगे साथ, ट्विटर पर दी जानकारी
X

मुंबईः नेशनल अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर संजय नाग की फिल्म 'योर्स ट्रूली' में डायरेक्टर महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान साथ नजर आएंगे। ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी फिल्म में ये दोनों साथ नजर आएंगे। बता दें 'योर्स ट्रूली' एक हिंदी रोमांस ड्रामा है। इस फिल्म की कहानी एक महिला के जीवन पर केंद्रित होगी जिसमें यह दिखाया जाएगा कि प्यार करने के लिए उम्र की सीमा नहीं होती। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में की गई है।

यह भी पढ़ें...मुंबई एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ प्रियंका हुई परेशान, शेयर किया अपना दर्द

फिल्म के निर्देशक संजय नाग ने कहा कि, ‘ये फिल्म एक महिला की खूबसूरत यात्रा को दिखाती है जिसे अनापेक्षित जगहों पर प्यार मिलता है।’ भट्ट साहब ने फिल्म के पूरा होने पर पूरी टीम के साथ एक सेल्फी ली और उसे ट्विटर पर पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें...OH NO: मुश्किल में सुशांत-सारा, फिल्म केदारनाथ को लेकर हो रही खटपट

भट्ट साहब ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘शूटिंग पूरी हुई। ‘योर्स ट्रूली’ दिल को छू लेने वाली कहानी है। इस फिल्म की टीम के मेरे कुछ युवा साथी हैं, जिन्होंने इस फिल्म को बनाया है। एनी जैदी की किताब ‘द वन दैट वाज अनाउंस्ड’ पर आधारित ये एक प्रेम कहानी है, जो मीठी के इर्द-गिर्द घूमती है। मीठी का मानना है कि प्यार के लिए उम्र मायने नहीं रखती और न ही ये प्राथमिकता है। मीठी का ये भी मानना है कि एक इंसान को किसी की आवाज से भी प्यार हो सकता है और उससे वो उस इंसान की छवि बुन लेता है।’

suman

suman

Next Story