×

प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन, बाॅलीवुड में शोक की लहर

कोरोना की दूसरी लहर ने रफ्तार पकड़ लिया है। इसके चपेट में बॉलीवुड पूरी तरह से आ चुका है। इस दौरान बॉलीवुड जगत से एक दुखद खबर आई है।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 23 April 2021 1:31 AM GMT
श्रवण राठौर
X

श्रवण राठौर ( फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः कोरोना की दूसरी लहर ने रफ्तार पकड़ लिया है। इसके चपेट में बॉलीवुड पूरी तरह से आ चुका है। हर रोज कोई न कोई स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड जगत से एक दुखद खबर आई है।

बता दें कि संगीत की दुनिया के मशहूर जोड़ी नदीम-श्रवण की जोड़ी टूट गई। म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ ( Shravan Rathore) की कोरोना से मौत हो गया। श्रवण मुंबई के एसएल रहेजा हॉस्पिटल में भर्ती थे। और वेंटिलेटर पर थे।

दरअसल रेहजा अस्पताल की डॉ कीर्ति के अनुसार श्रवण को कोरोना हो गया था जिसके चलते वह मल्टीऑर्गन फेल्योर होने के कारण उनकी मौत हो गई। वही श्रवण की निधन की खबर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दिया है।

गंभीर समस्या से जूझ रहे थे

बता दें कि श्रवण को एक साथ कई समस्या आ गई थी। मधुमेह और कोरोना दोनों ने उनकी सेहत को बिगड़ा दिया था। इतना ही नहीं श्रवण के बेटे संजीव को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि संजीव कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आ गए थे। वही म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ 66 वर्ष के हो गए थे। वह अपने पीछे 2 बेटों संजीव और फैंस को छोड़ गए हैं। नदीम-श्रवण की जोड़ी 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ी में एक रहा।

हिट फिल्में

श्रवम की हिट फिल्मों की बात करे तो आशिकी, दिल है कि मानता नहीं,परदेश, सड़क, साजन जैसी काई फिल्में शामिल है। बता दें कि साल 2000 में नदीम भारत छोड़ विदेश चले गए और श्रवण और नदीम की जोड़ी दूर हो गई। म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में उनकी आखिरी फिल्म 2009 में डू नॉट डिस्टर्ब थी।

अवॉर्ड

नदीम और श्रवण की जोड़ी ने कई अवॉर्ड्स जीते हैं। फिल्म आशिकी, साजन, राजा हिंदुस्तानी और दीवाना फिल्म के लिए बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड मिल चुका है।

Shweta

Shweta

Next Story