OMG! नोहा फतेही संग रोमांस करेंगे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर

मुंबई: कपिल शर्मा का शो ‘कॉमेडी विद नाइट्स कपिल’ छोड़ना सुनील ग्रोवर के लिए के कॅरियर का अहम ट्रनिंग पॉइंट साबित होता नजर आ रहा है। इसके बाद उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। पहले ही वे ‘पटाखा’ में डिपर नारदमुनी के रूप में लोगों का दिल जीत चुके हैं। हाल ही में माल्टा से सामने आई उनकी तस्वीरों को देखकर उनके फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं। इन तस्वीरों में वे भाई सलमान खान की तरह कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं।

कामेडियन और मिमिक्री आर्टिस्ट सुनील फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के जिगरी दोस्त के किरदार में नजर आएंगे। यह कोरियाई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधाकारिक रीमेक है। जो आजादी के बाद से आज तक एक आदमी की यात्रा को दर्शाएंगी। इस मल्टीस्टारर फिल्म में सुपरस्टार के साथ सुनील ग्रोवर एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। अब निर्माताओं ने फिल्म में और ट्विस्ट लाने के लिए सुनील ग्रोवर के किरदार को और ज्यादा रोमांटिक बना दिया है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सुनील ग्रोवर अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ रोमांस करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं ने सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही के बीच एक रोमांटिक  आइटम नंबर फिल्माने का प्लान किया है। फिलहाल दोनों इस आइटम नंबर के लिए माल्टा में शूटिंग कर रहे हैं। इस में नोरा एक लैटिनो डांसर के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले ही नोरा फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में अपने आइटम नंबर ‘दिलबर दिलबर’ सॉन्ग से दर्शकों को दीवाना बना चुकी है।

बात करें सुनील ग्रोवर के प्रोफेशनल कॅरियर की तो कुछ दिनों पहले उन्होंने शिल्पा शिंदे के साथ टीवी शो ‘दन दना दन’ में ‘हम तुम’ सॉन्ग पर परफॉर्म किया था। बारिस के दौरान फिल्माया गया यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अब देखना दिलचस्प होगा कि ‘भारत’ में नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर क्या जादू क्रिएट करते हैं।