×

पाकिस्तानी मल्लिका ने मचाया बवाल, बनी इंटरनेट सनसनी

जहां एक तरफ कोरोना पूरी दुनिया में छाया हुआ है वहीं अगर सोशल मीडिया की बात करें तो यहां पर आज कल पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटो वायरल हो रही है

Vidushi Mishra
Published on: 6 April 2020 10:13 AM GMT
पाकिस्तानी मल्लिका ने मचाया बवाल, बनी इंटरनेट सनसनी
X
पाकिस्तानी मल्लिका ने मचाया बवाल, बनी इंटरनेट सनसनी

नई दिल्ली। जहां एक तरफ कोरोना पूरी दुनिया में छाया हुआ है वहीं अगर सोशल मीडिया की बात करें तो यहां पर आज कल पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटो वायरल हो रही है जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। कायनात ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू 2010 में 18 साल की उम्र में किया था।

ये भी पढ़ें... सामूहिक नमाज से मना करने पर पुलिस पर हमला करने वाले पांच आरोपी भेजे गए जेल

कायनात को घूमना काफी पसंद है

पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर इम्तियाज ने घरेलू स्तर पर कई टीमों की कप्तानी की है। इसके साथ ही उन्हें एक अच्छा कप्तान माना जाता है क्योंकि वह कमाल की स्ट्रेटजी बनाती हैं। इसके अलावा वह पढ़ाई में भी अव्वल रही हैं। कायनात 2017 महिला वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की हिस्सा रही थीं।

कायनात को पसंद करने वालों में भारतीय फैंस की भी कमी नहीं है। कायनात की फोटो पर कई भारतीय फैंस उनकी तारीफ करते दिखते हैं। कायनात को घूमना काफी पसंद है और वहां की फोटो शेयर करती रहती हैं।

कायनात भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बड़ी फैन हैं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस तेज गेंदबाज के लिए अपनी दीवानगी के बारे में फैंस को बताया था। कायनात ने बताया था कि उन्होंने झूलन गोस्वामी को देखकर ही गेंदबाज बनने का सपना देखा था।

ये भी पढ़ें... भारतीय रेलवे ने तैयार किया इतना सस्ता वेंटिलेटर, कीमत है सिर्फ इतनी

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story