×

Prabhas Net Worth: प्रभास की मंथली इनकम सुन घूम जाएगा आपका दिमाग

Prabhas Net Worth: साउथ सुपरस्टार प्रभास आज ना सिर्फ करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं, बल्कि अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने करोड़ों की संपत्ति भी बनाई है। तो आइए जानते हैं प्रभास की टोटल नेट वर्थ कितनी है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Feb 2024 3:15 AM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 3:15 AM GMT)
Prabhash Net Worth
X

Prabhash Net Worth (Image Credit: Social Media)

Prabhash Net Worth: साउथ इंडस्ट्री की जान व सुपरस्टर प्रभास अपनी दमदार एक्टिंग के कारण करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। हिंदी सिनेमा के फैंस भी प्रभास के दीवाने हैं। साउथ फिल्मों के साथ-साथ प्रभास ने कई हिंदी फिल्मों (Prabhas Bollywood Movies) में भी काम किया है। एक समय था जब प्रभास कुछ भी नहीं थे और आज एक ये समय है जब प्रभास के पास करोड़ों फैंस के साथ-साथ करोड़ों रुपये की संपत्ति भी है। जी हां...एक्टर प्रभास बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। प्रभास की गिनती टॉलीवुड के सबसे अमीर कलाकारों में की जाती है, तो आइए जाते हैं प्रभास की टोटल नेट वर्थ, उनके कार कलेक्शन और उनके आलीशान घर से जुड़ी हर एक डिटेल...

बेहद आलीशान घर में रहते हैं प्रभास (Prabhas Luxury House)

प्रभास एक बेहद आलीशान घर में रहते हैं, जिसकी कीमत 65 करोड़ रुपये है। उनका ये आलीशान घर हैदराबाद की प्राइम लोकेशन पर मौजूद है। इस घर में प्रभास साल 2014 में शिफ्ट हुए थे। एक्टर अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जहां उनके घर की कुछ झलक (Prabhas House Photos) फैंस को देखने को मिल जाती है। तस्वीरों में अगर देखे तो प्रभास का घर बेहद आलीशान और खूबसूरत है। एक्टर के घर के बाहर एक गार्डन एरिया भी है। इसके अलावा उनके घर का इंटीरियर डिजाइन भी काफी जबरदस्त है।


प्रभास कार कलेक्शन (Prabhas Car Collection)

इंडस्ट्री के कई स्टार्स की तरह प्रभास को भी कार का बहुत शौक है। प्रभास के पास कई मंहगी कार हैं। उनके कार कलेक्शन में 'स्कोडा सुपर्ब', 'बीएमडब्ल्यू एक्स3', 'जगुआर एक्सजेआर', 'रेंज रोवर' और दुनिया की सबसे मंहगी कारों में से एक 'रोल्य रॉय फैंटम' भी शामिल है। इनमें से कई गाड़ियों की कीमत करोड़ों (Prabhas Car Price) में है। वहीं 'रोल्य रॉयस' की कीमत 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की है। प्रभास अक्सर अपनी मंहगी कारों के साथ स्पॉट किए जाते हैं।


प्रभास की टोटल नेट वर्थ (Prabhas Total Net Worth)

प्रभास साउथ सिनेमा के हाईएस्ट पेड सितारों में शुमार हैं। वह फीस लेने के मामले में सुपरस्टार रजनीकांत को भी टक्कर देते हैं। 'बाहुबली' से पहले वह एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये फीस (Prabhas Income Per Movie) लेते थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब प्रभास एक मूवी में काम करने के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज (Prabhas Movie Fees) करते हैं। इसके अलावा वह ब्रैंड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करते हैं। वह एक विज्ञापन के लिए 2 करोड़ रुपये तक की फीस लेते हैं। प्रभास कई इंटरनेशनल ब्रैंड का चेहरा भी हैं, जिसके लिए वह मोटी रकम चार्ज करते हैं। प्रभास की टोटल नेट वर्थ (Prabhas Income) की बता करें, तो वह लगभग 250 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story