रिलीज से पहले Prabhas की फिल्म 'Salaar' को हुआ भारी नुकसान, मेकर्स को लगा 400 करोड़ का चूना

Salaar: पिछले काफी दिनों से प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' चर्चा में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 Aug 2023 2:15 AM GMT
रिलीज से पहले Prabhas की फिल्म Salaar को हुआ भारी नुकसान, मेकर्स को लगा 400 करोड़ का चूना
X
Prabhas (Image Credit: Instagram)

Salaar: लगता है प्रभास का समय इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले 'आदिपुरुष' को लेकर प्रभास की जबरदस्त किरकिरी हुई और अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'सालार' को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 'सालार' से मेकर्स और प्रभास दोनों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं, लेकिन इन उम्मीदों पर पानी फिरता दिख रहा है। जी हां...फिल्म की स्टोरी लीक हो गई है और इससे मेकर्स को काफी बड़ा झटका लगा है।

क्या है फिल्म 'सालार' की कहानी?

मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार, प्रभास की 'सालार' की कहानी फिल्म 'केजीएफ' से काफी ज्यादा मिलती-जुलती है। 'सालार' के पहले पार्ट में फिल्म 'केजीएफ' की तरह इमोशनल एंगल देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ फिल्म में मां की एंगल भी देखने को मिलेगा। 'केजीएफ' का पहला पार्ट भी इसी तरह था, जहां एक्शन के साथ-साथ इमोशनल एंगल दिखाया गया था और इसमें रॉकी भाई और उनकी मां के बीच एक खास इमोशनल एंगल दिखाया गया था।

400 करोड़ के बजट में बनी 'सालार'

बता दें कि 'सालार' में प्रभास के साथ लीड रोल में श्रुति हासन हैं, जिसमें वह आद्या नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। वहीं, फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी नजर आने वाले हैं। सालार का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील कर रहे हैं, जो फिल्म 'केजीएफ' बना चुके हैं। फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म पर मेकर्स ने अपने 400 करोड़ रुपए दांव पर लगाए हैं। इसलिए फिल्म की टीम अभी मीडिया से किसी भी तरह की बात करने से परहेज कर रहा है ताकि कोई जानकारी लीक ना हो जाए।

बाहुबली के बाद मिला फ्लॉप का टैग

प्रभास की आखिरी हिट फिल्म 'बाहुबली' रही थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। फिल्म दो पार्ट में रिलीज हुई थी और दोनों पार्ट ने ताबड़तोड़ कमाई की थी, लेकिन इस फिल्म के बाद से प्रभास पर फ्लॉप का टैग लग गया है। जी हां...एस.एस राजमौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली' करने के बाद प्रभास ने बॉलीवुड संग हाथ मिलाया था और बॉलीवुड का साथ उन्हें कुछ खास रास नहीं आया। अभी हाल ही में प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। इसी के साथ फिल्म के मेकर्स से लेकर एक्टर्स तक का खूब मजाक भी बना था।

दरअसल, फिल्म 'आदिपुरुष' की कहानी 'रामायण' पर बेस्ड थी, लेकिन फिल्म में कुछ ऐसे अपमानजनक डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया था कि लोगों ने फिल्म को लेकर खूब विवाद किया था। फिल्म को बैन करने तक की मांग की जा रही थी। एक तरह से कहा जाए तो मेकर्स ने इस फिल्म पर जो 800 करोड़ रुपए लगाए थे, वो पूरी तरह से बर्बाद हो गए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story