×

PHOTOS: जहीर खान ने कर ली सागरिका से सगाई, पार्टी में पहुंचे स्टार्स का देखिए स्टाइल

suman
Published on: 24 May 2017 10:07 AM GMT
PHOTOS: जहीर खान ने कर ली सागरिका से सगाई, पार्टी में पहुंचे स्टार्स का देखिए स्टाइल
X

मुंबई: सुपरहिट फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से सुर्खियों में आने वाली सागरिका घाटगे ने कुछ दिनों पहले ही टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जहीर खान से इंगेजमेंट कर ली। मंगलवार को मुंबई में इसके लिए धमाकेदार पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट के बड़े सितारों का कॉकटेल देखने को मिला. इस पार्टी में जहां अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहुंचे वहीं सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे। इसके अलावा रवीना टंडन, प्राची देसाई, अरशद वारसी, बॉबी देओल और मंदिरा बेदी सहित कई बड़े सितारे पहुंचे।

आगे...

अपनी इंगेजमेंट में ज़हीर खान ब्राउन कलर के सूट में स्मार्ट लग रहे थे तो वहीं सागरिका घाटगे ने मोनिशा जयसिंह के डिजाइनर ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। ये पार्टी तो ज़हीर और सागरिका की थी इस पार्टी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी हाथों में हाथ डाले पहुंचे। इनकी खूब चर्चा चल रही है. विराट कोहली यहां पर सफेद शर्ट और डेनिम में पहुंचे तो वहीं अनुष्का ने इस पार्टी के लिए ब्लैक ड्रेस चुना। इनकी जोड़ी हमेशा की तरह ही कमाल की लग रही थी।

आगे...

स्टार क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे। इसी हफ्ते इनकी फिल्म ‘सचिन: द बिलियन ड्रीम्स’ भी रिलीज होने वाली है। चक दे इंडिया’ में सागरिका के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री विद्या मालवाड़े भी इस पार्टी में कुछ इस बोल्ड अंदाज में पहुंची। अरशद वारसी अपनी पत्नी मारिया के साथ इस पार्टी में पहुंचे। मारिया ने इस पार्टी के लिए मयूर गिरोत्रा(Mayyur Girotra) की डिजाइनर ड्रेस चुनी।

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

आगे...

suman

suman

Next Story