×

Salman Khan News: सलमान खान की सुरक्षा में लगे बॉडीगार्ड की सैलरी सुन उड़ जाएंगे होश

Salman Khan Bodyguard Shera Salary: सलमान खान के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी है, यदि आपके मन में भी ये सवाल है, तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताते है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 April 2024 7:07 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 4:21 AM GMT)
Salman Khan Bodyguard Shera Salary
X

Salman Khan Bodyguard Shera Salary

Salman Khan News: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है। सलमान खान की फैन फॉलोईंग दुनियाभर में है तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के साथ ही साथ उनके दुश्मनों की भी संख्या कम नहीं सलमान खान (Salman Khan) को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जिसकी वजह से हर समय सलमान खान की सुरक्षा में उनके साथ कई सारे बॉडीगार्ड लगे रहते है। जो सलमान खान के साथ उनकी साए की तरह चलते है। तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) का बॉडीगार्ड (Salman Khan Bodyguard) शेरा काफी ज्यादा पॉपुलर है। सलमान खान (Salman Khan) के बारे में कहा जाता है कि वो अपने बॉडीगार्ड शेरा को बिल्कुल अपने फैमिली मेंबर की तरह ट्रीटमेंट देते है। और शेरा भी सलमान खान के साथ साए की तरह लगा रहता है एक पल भी अकेला नहीं छोड़ता है। चलिए जानते है सलमान खान के बॉ़डीगार्ड शेरा (Salman Khan Bodyaguard Salary) को कितनी सैलरी मिलती है।

सलमान खान के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी है (Salman Khan Bodyguard Shera Salary)-

Salman Khan Bodyguard Shera बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है। सलमान खान (Salman Khan) कहीं भी जाते है शेरा उनके साथ उनकी परछाई की तरह उनके साथ रहता है। सलमान खान भी अपने बॉडीगार्ड शेरा का पूरा ख्याल रखते है। बता दे कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा (Salman Khan Bodyguard Shera) को अच्छी-खासी सैलरी देते है। रिपोर्ट्स कि माने तो सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा की सालाना पैकेज 2 करोड़ रूपए (Salman Khan Bodyguard Shera Salary) है। जिसका मतलब हुआ सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा को हर महीने 15 लाख रूपए सैलरी मिलती है। सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा उनको अपना मालिक कहते है। शेरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मालिक का मतलब गुरू है व मेरे लिए सलमान खान (Salman Khan) सबकुछ है। वे मेरे भगवान है।

शेरा ने कहा था कि जबतक मैं जिंदा रहूंगा सलमान खान (Salman Khan) के साथ रहूंगा सलमान खान यानि आप मुझे भाई के साथ पीछे नहीं हमेशा आगे खड़ा देखेंगे ताकि उनके ऊपर आने वाले किसी भी खतरे का सामना पहले मैं कर सकूं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story