सारा–श्रद्धा की हालत खराब, ड्रग लेने की बात से सारा ने साफ इनकार किया

एक्ट्रेस सारा अली खान ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है। श्रद्धा कपूर की तरह उन्होंने भी खुद को ड्रग्स विवाद से दूर रखने की कोशिश की है।

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan (file pic)

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने और रिया चक्रवर्ती के दिए बयान के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मच गया हैं। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर समेत सारा और रकुल से NCB ने जम कर पूछताछ की। 6 घंटों की मशक्कत के बाद दीपिका तो NCB के ऑफिस से बाहर आ गयी लेकिन सारा और श्रद्धा अभी भी NCB के सवालों का जवाब दे रही हैं।

ड्रग से किया साफ़ इनकार

वही ख़बरों की माने तो एक्ट्रेस सारा अली खान ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है। श्रद्धा कपूर की तरह उन्होंने भी खुद को ड्रग्स विवाद से दूर रखने की कोशिश की है। NCB लगातार सारा से पूछताछ कर रही हैं ताकि कुछ नए क्लू मिल सके। ड्रग्स एंगल पर तो सारा से कई सवाल किए जा रहे हैं लेकिन नतीजा कुछ खास नहीं निकल रहा। सारा लगातार यही कह रही हैं कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है।

सुशांत के साथ की स्मोकिंग

आपको बता दें, सारा ने भले ही ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया हो लेकिन वह यह मानती हैं कि उन्होंने स्मोकिंग की है। वे बताती हैं केदारनाथ फिल्म के दौरान वे सुशांत सिंह राजपूत के करीब आई थीं। उस समय दोनों की बॉन्डिंग अच्छी थी। दोनों साथ में स्मोक भी किया करते थे।लेकिन रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि सारा, सुशांत संग ड्रग्स लिया करती थीं। रिया के लगाए आरोपों के बाद ही सारा को पूछताछ के लिए बुलाया गया। लेकिन अब सारा ने ड्रग्स लेने से साफ मना कर दिया है। वही दूसरी तरफ सुशांत के फॉम हाउस के बोटमैन का कहना हैं कि सारा एक्टर के साथ वह आया करती थी। साथ ही पार्टी में भी शामिल होती थी। जब NCB ने सारा से यही सवाल किया तो सारा ने भी यह माना कि वह पार्टी किया करती थीं। लेकिन ड्रग्स लेने पर उन्होंने कुछ नहीं बताया है।

ये भी पढ़ें…दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट की बात, NCB को दिए इन सुलगते सवालों के जवाब

दीपिका का ड्रग चैट

आज दीपिका से तो NCB ने पूरे 6 घंटे पूछताछ की। दीपिका ने पूछताछ में ये मान लिया है जिस ड्रग चैट की चर्चा हो रही हैं वह भी उसका एक हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें…सुशांत के खुलेंगे राज: आइलैंड पार्टी का सच आएगा सामने, श्रद्धा-सारा से पूछताछ जारी

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App