×

सुशांत के खुलेंगे राज: आइलैंड पार्टी का सच आएगा सामने, श्रद्धा-सारा से पूछताछ जारी

श्रद्धा से पूछताछ के बाद सारा को सबसे पहले NDPS एक्ट के बारे में समझाया जाएगा। इसके बाद एजेंसी उनकी सभी डिटेल्स को दर्ज करेगी।

Monika
Published on: 26 Sep 2020 8:43 AM GMT
सुशांत के खुलेंगे राज: आइलैंड पार्टी का सच आएगा सामने, श्रद्धा-सारा से पूछताछ जारी
X
सुशांत के खुलेंगे राज: आइलैंड पार्टी की सच आएगा सामने, श्रद्धा-सारा से पूछताछ जारी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल आने के बाद से बॉलीवुड में भी हडकंप मच गया हैं।एक तरफ रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी दूसरी हुई वही दूसरी तरफ सारा अली और श्रद्धा कपूर को आज NCB के दफ्तर बुलाया गया हैं। सारा अली और श्रद्धा NCB के दफ्तर पहुच चुकी हैं। श्रद्धा के बाद सारा भी NCB के दफ्तर पहुंची। ड्रग कनेक्शन में नाम आने के चलते दोनों अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया हैं। जिसका सीधा कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत से है।

श्रद्धा-सारा से पूछताछ जारी

श्रद्धा से पूछताछ के बाद सारा को सबसे पहले NDPS एक्ट के बारे में समझाया जाएगा। इसके बाद एजेंसी उनकी सभी डिटेल्स को दर्ज करेगी। इन सभी चीज़ों में कुल 30 मिनट का समय लग सकता हैं।

सुशांत की आइलैंड पार्टी पर सवाल

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि आज हो रहे पूछताछ में सारा और श्रद्धा से सुशांत की आइलैंड पार्टी के बारे में सवाल किए जाएंगे। श्रद्धा कपूर से जगदीश के स्टेटमेंट के बारे में पूछा जा रहा है। इसके अलावा उनसे सीबीडी ऑइल के बारे में भी सवाल होने हैं।वहीं सारा अली खान से पूछा जाएगा। वही उनसे यह भी पूछा जाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत के आसपास कितने कॉमन ड्रग्स हुआ करते थे।

कौन ये ड्रग्स लेता था?

जब वे और सुशांत के साथ थाईलैंड गई थीं तो वहां क्या हुआ था?

साथ ही सारा से ये भी पूछा जाएगा कि क्या वे किसी ड्रग पेडलर को, केजे, अनुज आदि को जानती हैं या नहीं?

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

दीपिका से होंगे इनपर सवाल

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से पूछताछ चल रही है। ख़बरों की माने तो एनसीबी दीपिका पादुकोण से तीन से चार राउंड में पूछताछ कर सकती है। जिसमे पहले राउंड में जया साहा और करिश्मा प्रकाश की स्टेटमेंट को लेकर सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। दूसरे राउंड में व्हाट्सएप ग्रुप के स्क्रीनशॉट को लेकर, चैट और उनके फोन को लेकर पूछताछ हो सकती हैं। तीसरे राउंड में जांच से जुड़ी बातें दीपिका से पूछी जा सकती हैं और चौथे राउंड में दीपिका और करिश्मा का आमना सामना करवाया जा सकता है। दोनों को साथ बैठकर एक दूसरे का सामना करेंगी।

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story