×

Sara Ali khan Latest Photos: दुल्हनिया सी सजी सारा अली खान, मांग टीका और हाथों में चूड़िया पहन लूटा फैंस का दिल

Sara Ali khan Latest Photos: हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Sara Ali khan Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को आज कौन नहीं जानता है? ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से, बल्कि उन्होंने अपनी खूबसूरती से भी लोगों का खूब दिल जीता है। यही कारण है कि फैंस सारा की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं और सारा भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सारा अली खना का देसी अंदाज

अब हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह दुल्हनिया सी सजी नजर आ रही हैं। फैंस को भी सारा का ये देसी अंदाज खूब पसंद आ रहा है, तभी तो वह कमेंट बॉक्स में सारा अली खान की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको सारा की ये तस्वीरें दिखाते हैं।


इन तस्वीरों में सारा अली खान रेड कलर के लहंगे और मैचिंग कलर के ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं।


उन्होंने मांग टीका और हाथों में चूड़िया पहनकर अपने ट्रेडिशनल लुक को स्पेशल टच दिया है। हर किसी की नजर उनकी फोटोज पर टिक गई है।


अपने लुक को कंप्लीट करते हुए सारा अली खान ने बेहद मिनिमल मेकअप और बालों को खुला रखा हुआ है। देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई हैं।


एक्ट्रेस ने अपने देसी लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। कमेंट सेक्शन में फैंस उनके लुक की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं।


सारा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'अतरंगी' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर किया था।


वहीं, अब सारा अली खान निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ दिखेगी। हालांकि, फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी कोई जानकारी नहीं है।


खैर सारा की इन तस्वीरों की बात करें, तो हमें तो उनका ये देसी अंदाज बेहद पसंद आया। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस का ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।