×

OH NO: एक्टर अध्ययन के पापा ने दिया इस एक्ट्रेस को ये नाम, हो गया बवाल

suman
Published on: 1 March 2017 7:31 AM GMT
OH NO: एक्टर अध्ययन के पापा ने दिया इस एक्ट्रेस को ये नाम, हो गया बवाल
X

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना जाने-अनजाने हर किसी का निशाना बन जाती है। कोई उनपर सीधे तो कई पीठ पीछे वार करता है। हुआ यूं कि अभी हाल में ही शेखर सुमन ने एक एक्ट्रेस को लेकर ट्वीट किया और इस ट्वीट में शेखर सुमन ने उसे 'कोकीन एक्ट्रेरस कहा'। भले ही शेखर सुमन ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम न लिया हो, लेकिन सोशल मीडिया ने अपने आप ही इस हीरोइन का नाम कंगना रनौत मान लिया है और इससे शेखर सुमन काफी सकते में हैं। हालांकि शेखर सुमन की मानें तो वह किसी और की ही बात कर रहे थे।वो इसे ट्वीट कर ही बताए।

आगे...



बता दें कि विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्मर 'रंगून' शुक्रवार को रिलीज हुई है और इस फिल्मह को बॉक्से ऑफिस पर काफी ठंडी शुरुआत मिली है। हालांकि फिल्मं को मिली इस ठंडी शुरुआत के बावजूद कंगना रनौत के एक्टिंग की तारीफ हुई। शेखर सुमन ने सोमवार को ट्वीट किया, ' एक कोकीन का सेवन करने वाली एक्ट्रेयस अपने नामौजूद स्टाूरडम को ढो रही थी। वह अपने मुंह के बल गिरी है और देखिए कैसे। यह एक तरह का न्या य है।' शेखर सुमन ने भले ही इस ट्वीट में किसी का नाम न लिखा हो लेकिन ट्विटर में लोगों को यह तय करने में देर न लगी कि यह ट्वीट कंगना रनौत के लिए किया गया है। कंगना रनौत के बचाव में ट्वीटर पर उतरे लोगों को शेखर सुमन ने 'पेड ट्विटर कह दिया। शेखर ने ट्वीट किया कि मैं ऐसे चमचे और पेड समर्थकों से डरा हुआ हूं जो बिना किसी वजह से ऐसे सितारे के बचाव में आ गए हैं।

आगे...

आपको बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्यबयन सुमन के साथ कंगना की नजदीकिया रही हैं और पिछले साल ऋतिक रोशन के साथ हुए कंगना के विवाद के समय अध्य यन सुमन ने कंगना पर रिलेशनशिप के दौरान गालियां देने और बदतमीजी करने के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला था कि कंगना एक ड्रग एडिक्ट हैं। शेखर सुमन द्वारा किए गए इस ट्वीट ने फिर से इस विवाद को बढ़ा दिया है। गौरतलब है कि शेखर सुमन संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में नज़र आनेवाले हैं और इन दिनों इस फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं।

suman

suman

Next Story