×

Sharddha Kapoor: श्रद्धा कपूर बिना मेकअप दिखीं, फैंस को फ्रेंडशिप डे किया विश

Sharddha Kapoor Without Makeup: श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बिना मेकअप वाली सेल्फी डालकर अपने सभी फैंस को फ्रेंडशिप डे कि शुभकामनाएं दी। वहीं बिना मेकअप लुक में श्रद्धा काफी प्यारी लग रही हैं

Anushka Rati
Published on: 8 Aug 2022 2:40 AM GMT
Sharddha Kapoor: श्रद्धा कपूर बिना मेकअप दिखीं, फैंस को फ्रेंडशिप डे किया विश
X

No makeup selfie (image: social media)

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बिना मेकअप वाली सेल्फी डालकर अपने सभी फैंस को फ्रेंडशिप डे कि शुभकामनाएं दी। वही अपनी बिना मेकअप वाले लुक में श्रद्धा काफी प्रिटी और क्यूट लग रही था, इसके साथ ही उनके फैंस ने भी उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया और उनकी तस्वीर पर कमेंट भी किया।

आपको बता दें कि, श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने प्रशंसकों के दिलों पर तब से राज कर रही हैं जब से उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के साथ 2013 की फिल्म आशिकी 2 में आरोही की भूमिका निभाई थी। उसके बाद, वह हैदर, साहो, एक विलेन, स्ट्रीट डांसर 3 डी, और अन्य सहित कई फिल्मों में दिखाई दीं, जिन्होंने अपनी पहचान बनाई। श्रद्धा अपने अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर बिना मेकअप वाली तस्वीरें पोस्ट करने के लिए अपने प्रशंसकों के बीच प्रसिद्ध हैं।

श्रद्धा कपूर के बारे में बात करते हुए, कुछ ही घंटे पहले, फिल्म "बागी" में भी काम कर चुकीं अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम के स्टोरीज़ सेक्शन में अपनी एक बिना मेकअप वाली तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने प्रशंसकों को 'फ्रेंडशिप डे' की शुभकामनाएं दीं, जो 07 अगस्त को दोस्ती के खूबसूरत बंधन का जश्न मनाने के लिए मनाया गया था। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "टाइट पप्पी टू माय इंस्टा फैम!!! हैप्पी फ्रेंडशिप डे!!!" तस्वीर में अभिनेत्री बेहद प्यारी लग रही थी।

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें , श्रद्धा कपूर, जिन्हें आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बाघी 3 में देखा गया था, वह फिलहाल रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगी। यह फिल्म लव फिल्म्स और टी-सीरीज द्वारा नियंत्रित की जाएगी। ऑन-स्क्रीन जोड़ी इस साल की शुरुआत में राजस्थान में अपने निर्देशक लव रंजन की अंतरंग शादी में शामिल हुई थी। उन्होंने जून में स्पेन में फिल्म की शूटिंग की और जुलाई में मॉरीशस में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की। फिल्म होली 2023 पर रिलीज होगी। इसके अलावा, श्रद्धा निर्देशक पंकज पाराशर के साथ चलबाज़ इन लंदन नामक कॉमेडी प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story