×

'संतूर मॉम' हैं श्वेता तिवारी, हॉटनेस और खूबसूरती देख पगला जाएंगे आप

Shweta Tiwari Birthday: आज श्वेता तिवारी अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आज इस खास मौके पर एक्ट्रेस के तमाम फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Shweta Tiwari Birthday: श्वेता तिवारी आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। अब एक्ट्रेस की उम्र 43 हो गई है, लेकिन उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र 43 साल है। इस उम्र में भी श्वेता बेहद खूबसूरत और फिट नजर आती हैं। श्वेता के आगे तो खुद उनकी बेटी पलक तिवारी भी फेल हैं। वहीं, जब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं, तो फैंस उनके प्यार में और दीवाने हो जाते हैं।


श्वेता तिवारी आज एक जाना-माना नाम है, लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए एक्ट्रेस ने खूब मेहनत की है। हालांकि, जितनी कामयाबी श्वेता को उनकी प्रोफेशनल लाइफ में मिली, उससे कई ज्यादा निराशा एक्ट्रेस को उनकी पर्सनल लाइफ में झेलनी पड़ी है।


श्वेता ने वैसे तो अपने करियर में बहुत काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी से मिली थी। इस शो से उन्हें घर-घर में प्रेरणा के किरदार से पहचान मिली थी।


हालांकि, एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। जी हां...श्वेता ने दो शादियां की हैं, लेकिन एक्ट्रेस की दोनों ही शादियां नहीं चल सकी।


श्वेता की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने पहली शादी एक्टर राजा चौधरी से की थी। दरअसल, दोनों की मुलाकात भोजपुरी फिल्म 'सैयां हमार हिंदुस्तानी' के सेट पर हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे, जिसके बाद दोनों ने साल 1998 में शादी कर ली थी।


शादी के बाद श्वेता ने अपनी बेटी पलक को जन्म दिया था, लेकिन पलक के जन्म के बाद श्वेता और राजा के बीच अनबन की खबरें आने लगी, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया।


इसके बाद साल 2013 में श्वेता तिवारी ने एक्टर अभिनव कोहली से शादी की थी। हालांकि अभिनव संग भी श्वेता का रिश्ता कुछ नहीं चल पाया और शादी के कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया।


वहीं, श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें, तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी, नेपाली और पंजाबी फिल्मों में काम किया है और आज वह हिंदी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं, जो उन्होंने अपनी मेहनत से हासिल किया है।


श्वेता तिवारी ने अब तक कई हिंदी शोज में काम किया है, लेकिन अब बहुत जल्द एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां...हाल ही में श्वेता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को यह जानकारी दी थी कि वह रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस फिल्म में वह एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन, रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स भी लीड रोल में हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।