Sofia Ansari: शर्म-लिहाज भूल सोफिया ने कैमरे के सामने बदले अपने कपड़े, भूलकर भी किसी के सामने प्ले ना करें ये वीडियो

Sofia Ansari: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैमरे के सामने ही अपने कपड़े बदलती दिख रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 July 2023 9:57 AM GMT
Sofia Ansari: शर्म-लिहाज भूल सोफिया ने कैमरे के सामने बदले अपने कपड़े, भूलकर भी किसी के सामने प्ले ना करें ये वीडियो
X
Sofia Ansari (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी आए दिन इंटरनेट पर अपनी बोल्डनेस का जादू बिखेरती रहती हैं और एक बार सोशल मीडिया पर सोफिया का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोफिया का बोल्ड अंदाज देख आपके भी पसीने छूट जाएंगे। जी हां....इस वीडियो में सोफिया कैमरे के सामने अपने कपड़े बदलते दिख रही हैं, जिसे देख नेटिजंस पानी-पानी हुए जा रहे हैं। आइए आपको भी सोफिया का ये वीडियो दिखाते हैं।

कैमरे के सामने सोफिया ने बदले कपड़े

दरअसल, सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हुस्न की मलिका सोफिया अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को घायल करती दिख रही हैं। सोफिया इस वीडियो में व्हाइट अंडर गारमेंट्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वीडियो में वह ब्राउन पैंट पहनती हैं और फिर अपनी ब्रा को कैमरे के सामने एडजस्ट करते हुए येलो कलर का चिकनकारी कुर्ता पहनती हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए सोफिया कानों में झुमके भी पहनती हैं और फिर एक से बढ़कर एक हसीन पोज देती हैं।

सोफिया की अदाओं पर कोई फिदा तो किसी को आया गुस्सा

अब जैसे ही सोफिया ने अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, तो कुछ लोगों को तो उनका ये अंदाज पसंद आया, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। जहां एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, 'क्या फिगर है यार....' तो किसी ने लिखा, 'खूबसूरती तो तुम्हारी क्या कहने...' किसी ने कमेंट किया, 'सूट में काफी प्यारी लगती हो।' हालांकि, कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा- 'कुछ तो शर्म करो। इंस्टाग्राम पर गंद मचाया हुआ है।' किसी ने लिखा, 'पता नहीं शर्म-लिहाज कहां छोड़कर आई है।'

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं सोफिया अंसारी

बता दें कि सोफिया अंसारी अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को घायल करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज और वीडियोज हैं, जो आए दिन वायरल होते रहते हैं। हालांकि, कभी-कभी इतनी ज्यादा बोल्डनेस सोफिया को भारी पड़ जाती है और उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर से डिलीट कर दिया जाता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story