कपिल की तारीफ मीका को पड़ी महंगी, ये स्‍टार बन सकता है नया जज

Published by shalini Published: May 31, 2016 | 12:25 pm
Modified: May 31, 2016 | 2:15 pm

मीका सिंह - फाइल फोटो

[nextpage title=”NEXT” ]

मीका सिंह - फाइल फोटो
मीका सिंह – फाइल फोटो

मुंबई: सलमान से लेकर अक्षय जैसे सुपरस्‍टार को गानों से अपनी आवाज दे चुके मीका सिंह ने कभी नहीं सोचा था कि दोस्‍त के शो की तारीफ करना उनके लिए इतनी बड़ी सजा बन जाएगा। गौरतलब है कि कपिल शर्मा और कलर्स चैनल के बीच पिछले कुछ समय से अनबन चल रही है। कलर्स पर आने वाले कॉमेडी नाइट्स लाइव को मीका पाजी जज कर रहे थे। इससे पहले यह शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ के नाम से आता था और उसे कपिल होस्‍ट करते थे।

आगे की स्लाइड्स में क्या है पूरा मामला

[/nextpage]

[nextpage title=”NEXT” ]

the-kapil-sharma-show
जब मीका ने जमकर की कपिल की तारीफ
हाल ही में मीका सिंह कपिल शर्मा के शो में नजर आए। उन्‍होंने यहां कपिल शर्मा की तारीफ करते हुए अपना भाई बताया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं कपिल का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं काफी समय बाद कपिल से मिल रहा हूं। मुझे तीन चार गाने लॉन्‍च करने हैं और इसके लिए कपिल शर्मा के शो से बेहतर कोई प्‍लेस नहीं।

आगे की स्लाइड्स में क्या है पूरा मामला

[/nextpage]

[nextpage title=”NEXT” ]

THE KAPIL SHARMA SHOW

चैनल को नहीं पसंद आई ये बात
मीका सिंह का इस कदर कपिल की तारीफ करना कलर्स चैनल की टीम को नहीं पसंद आया।  उन्‍होंने न केवल मीका सिंह को कानूनी नोटिस भेजा, द कपिल शर्मा के शो के प्रोड्यूसर को भी नोटिस भेजा है। साथ में मीका को शो छोड़ देने के लिए भी कहा है।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन बनेगा नया जज

[/nextpage]

[nextpage title=”NEXT” ]

MIKA SINGH SOHAIL KHAN
सोहेल बन सकते हैं कॉमेडी नाइट्स लाइव में मीका की जगह
बताया जा रहा है कि मीका के जाने के बाद सलमान के छोटे भाई सोहेल खान जज के तौर पर उनकी जगह ले सकते हैं। सोहेल खान इससे पहले कॉमेडी सर्कस जज कर चुके हैं।

[/nextpage]

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App