×

South Star Prabhas: साउथ सुपरस्टार प्रभास को लेकर बड़ी खबर - सुन टूट जायेगा फैंस का दिल

South Star Prabhas: साउथ इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता प्रभास को लेकर एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस का दिल टूट जायेगा।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 15 Oct 2023 5:31 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2023 5:55 AM GMT)
South Star Prabhas: साउथ सुपरस्टार प्रभास को लेकर बड़ी खबर - सुन टूट जायेगा फैंस का दिल
X

South Star Prabhas (Photo- Social Media)

South Star Prabhas: साउथ इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता प्रभास को लेकर एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस का दिल टूट जायेगा। जी हां!! लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास का इंस्टाग्राम अकाउंट प्लेटफॉर्म पर दिखाई नहीं दे रहा है, जिससे फैंस द्वारा कयास लगाए जा रहें हैं कि शायद सुपरस्टार का अकाउंट हैक हो चुका है। वहीं साथ ही यह भी ख्याल लोगों के दिमाग में आ रहा है कि कहीं प्रभास ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डीएक्टिवेट तो नहीं कर दिया है।

प्रभास का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

सुपरस्टार प्रभास के फैंस के बीच खलबली मची हुई है, क्योंकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट शो नहीं कर रहा है। फैंस को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार बात क्या है? वहीं प्रभास की ओर से भी अभी इसपर कोई तरह का कुछ रिएक्शन सामने नहीं आया है। अभिनेता के फैंस के मन में बस यही दो ही सवाल चल रहा है कि क्या प्रभास का अकाउंट हैक हो गया है? या फिर प्रभास ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है।



प्रभास के फैंस का टूटा दिल

प्रभास के लाखों करोड़ों फैंस हैं, जो अभिनेता पर अपनी जान लुटाते हैं। ऐसे में आई इस खबर की वजह से उनके फैंस निराश हो गए हैं। वहीं यदि प्रभास ने खुद अपने अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया होगा तो यकीनन फैंस का दिल टूट जायेगा, क्योंकि यही वो प्लेटफार्म है, जिसके जरिए फैंस अपने चहीते सुपरस्टार के बारे में अप टू डेट रहते हैं, और समय-समय पर फैंस भी प्रभास से अपने प्यार का इजहार कर पाते हैं। फिलहाल जब तक प्रभास की ओर से कुछ हिंट नहीं मिल जाता, तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता।




प्रभास अपकमिंग फिल्में

सुपरस्टार प्रभास एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनके फैंस हैं। वह आखिरी बार फिल्म "आदिपुरूष" में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, और तो और फिल्म का जमकर मजाक उड़ाया गया था। वहीं अब बहुत जल्द ही प्रभास कुछ बड़ी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रहें हैं। इन दिनों अभिनेता अपनी फिल्म "सलार" को लेकर सुर्खियों में हैं, जो दिसंबर महीने में रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा उनके पास 'कल्कि 2898 एडी' नामक फिल्म भी है, जिसे भी बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story