TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

फिल्म RRR के Making Video ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, मूवी में होगा जबरदस्त एक्शन

डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म RRR का मेकिंग वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Shreya
Published on: 15 July 2021 11:21 AM GMT
फिल्म RRR के Making Video ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, मूवी में होगा जबरदस्त एक्शन
X

फिल्म RRR पोस्ट (फोटो साभार- ट्विटर)

RRR Making Video: इंडियन सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड ड्रामा फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का मेकिंग वीडियो (RRR Making Video) 'Roar Of RRR' के नाम से गुरुवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर रिलीज कर दिया है। इस मल्टीस्टारर में एसएस राजामौली, राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn) और श्रिया सरन (Shriya Saran) नजर आएंगे।

इस वीडियो में फैन्स को फिल्म के विशाल सेट और शूटिंग के वक्त की कुछ झलकियां देखने को मिली। यह फिल्म पूरी तरह एक्शन से भरपूर रहेगी। जारी किए गए इस वीडियो में मूवी 'आरआरआर' (RRR) का विशाल सेट दिख रहा है। सेट को देखकर दर्शकों का कहना है कि, ये सेट तो फिल्म राजामौली की ट्रेडमार्क फिल्म 'मगधीरा' (Magadheera) और 'बाहुबली' (Baahubali) से भी बड़ा है।

फिर बड़ी फिल्म के साथ लौट रहे राजामौली

शेयर किए गए इस वीडियो में फिल्म की तैयारियां, फिल्म के बड़े-बड़े सेट, कलाकारों की कॉस्ट्यूम और कई एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं। इस वीडियो को देखकर यह साफ जाहिर है कि फिल्म को बनाने के लिए पूरी टीम ने कितनी मेहनत की है। इस वीडियो में दिखाए एक्शन सीन्स को देख कर लोगों का कहना है राजामौली बाहुबली सीरीज के बाद उतनी ही बड़ी फिल्म ला रहे हैं।

13 अक्टूबर को फिल्म होगी रिलीज

RRR के निर्देशक एसएस राजामौली, पेन मूवीज़ और उनकी आरआरआर टीम ने अपने सोशल मीडिया पर मेकिंग वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'RRR को बनाते वक्त की कुछ झलकियां... आशा करते हैं आपको यह पसंद आएगी'। राजामौली ने फिल्म के नए वीडियो से यह साफ कर दिया है कि वो 13 अक्टूबर के दिन ही ट्रिपल आर को रिलीज करेंगे। दशहरे के मौके रिलीज होने पर RRR से ट्रेड को धमाकेदार कमाई की उम्मीद है।

पहली बार साउथ फिल्म में नजर आएंगी आलिया

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार किसी साउथ की फिल्म में काम करती नजर आएंगी। ये प्रोजेक्ट उनके लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story