जाह्नवी को मिली दूसरी फिल्म, बनेंगी विक्की की पत्नी, जानिए फिल्म का नाम

Published by suman Published: August 9, 2018 | 4:43 pm

मुंबई: धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की अगली फिल्म ‘तख्त’ में नजर में नजर आने वाली हैं। हाल ही में करण ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है।

करण ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई… एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की… तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है। खबरों के मुताबिक फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म में जाह्नवी, विक्की की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। रणवीर और विक्की दो भाइयों के किरदार में होंगे। आलिया भट्ट और करीना कपूर खान फिल्म में रणवीर की प्रेमिका और बहन के रोल में नजर आएंगी।  ‘तख्त’ एक पीरियड फिल्म है।

खबर है कि इस फिल्म के जारिए मुगल सिहांसन की कहानी दिखाई जाएंगी।फिल्म ‘धड़क’ के बाद जाह्नवी की यह दूसरी फिल्म होगी। ‘धड़क’ में जाह्नवी की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। बात अगर विक्की कौशल की करें तो, पिछले दिनों विक्की फिल्म ‘संजू’ में एहम किरदार में दिखाई दिए थे।