×

The First Omen Story: कमजोर दिल वाले ना देखे ये फिल्म, जानिए आज तक की सबसे डरावनी फिल्म की कहानी

The First Omen Story: द फर्स्ट ओमन 1976 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म द ओमेन की सीक्वल है, आज तक की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मों में से एक है, द फर्स्ट ओमेन

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 2 April 2024 1:53 PM GMT (Updated on: 2 April 2024 2:47 PM GMT)
The First Omen Story
X

The First Omen Plot

The First Omen Plot In Hindi: द फर्स्ट ओमेन (The First Omen) जो की 1976 में रिलीज हुई फिल्म द ओमेन (The Omen) की सीक्वल है। ये एक मनोवैज्ञानिक हॉरर (The First Omen)फिल्म है। फिल्म का निर्देशन नेल टाइगर फ्री, तौफीक बरहोम और राल्फ इनसन ने किया है। जिन्होंने भी द ओमेन देखा है, उनको बता दे कि द फर्स्ट ओमेन (The First Omen) का स्तर डर के मामले में और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर जैसे ही निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था। वैसे ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में उत्साह बढ़ गया था। क्योकि ये एक ऐसी हॉरर मूवी है, जिसकी चर्चा काफी दिनों से की जा रही थी और ऐसा कहा जा रहा है कि ये आज तक की रिलीज हुई हॉरर फिल्मों (The First Omen Story In Hindi) को जबरदस्त टक्कर देगी। यदि आप कमजोर दिल के व्यक्ति है, तो इस फिल्म को अकेले मत देखे

द फर्स्ट ओमेन की कहानी क्या है (What is the plot of the first omen)-

द फर्स्ट ओमेन (The First Omen) की कहानी की बात करे तो इस फिल्म की कहानी (The First Omen Story) अमेरिका के एक युवा महिला की कहानी है। जो रोम के एक धार्मिक मिशन पर निकलती है। लेकिन उसके विश्वास को जल्द ही एक अंधेरी शक्ति द्वारा चुनौती दी जाती है, जो उसकी मूल मान्यताओं को खतरे में डालती है। इस फिल्म को देखने के बाद आपको हर एक मोड़ पर डर का एहसास होगा। द फर्स्ट ओमेन में फिल्म की मुख्य किरदार को एक ऐसी भयानक शक्ति के साथ मुठभेड़ करनी होगी, जोकि उससे कहीं ज्यादा शक्तिशाली है। फर्स्ट ओमेन की पूरी कहानी (The First Omen Story In Hindi) देखने के लिए आपको सिनेमाघरों की तरफ रूख करना होगा।

द फर्स्ट ओमेन रिव्यू (The First Omen Review In Hindi)-

द फर्स्ट ओमेन (The First Omen) एक अमेरिकिन मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म है। जिसकी स्क्रीनिंग अमेरिका में की जा चुकी है, इस फिल्म को देखने के बाद वहाँ के क्रिटिक्स ने इस फिल्म को लेकर यहीं कहा कि यदि आप दिल के व पेट के कमजोर व्यक्ति है, तो इस फिल्म को अकेले में देखने से बचे। फिल्म में जिस भयताह को दिखाया गया है वो अपने आप में ही अदभुत है, जिसकी कल्पना शायद की कोई कर सकता है। द ओमेन के निर्माताओं ने द ओमेन की तुलना में द फर्स्ट ओमेन की कहानी (The First Omen Polt)को और भी ज्यादा भयावह यानि डरावनी बनाने की कोशिश की है। यदि आप किसी हॉरर फिल्म (The First Omen Horror Movie) का काफी दिनों से इंतजार कर रहे है, तो ये फिल्म आपके उम्मीदों पर खरी उतरने वाली है।

द फर्स्ट ओमेन रिलीज डेट इन इंडिया (The First Omen Release Date In India)-

द फर्स्ट ओमेन (The First Omen) दर्शकों को सिनेमाघरों में 5 अप्रैल 2024 (The First Omen Release Date) को देखने को मिलेगी।

द फर्स्ट ओमेन कास्ट (The First Omen Cast)-

द फर्स्ट ओमेन (The First Omen) का निर्देशन निर्देशन नेल टाइगर फ्री, तौफीक बरहोम राल्फ व अरकाशा स्टीवेन्सन ने किया है , जिसकी पटकथा टिम स्मिथ और कीथ थॉमस ने लिखी है। फिल्म की कहानी बेन जैकोबी ने लिखी है, तो वहीं सोनिया ब्रागा, चार्ल्स डांस और बिल निघी मुख्य किरदार के रूप में शामिल है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story