×

Ritu Suhas: यूपी की महिला IAS ने रैंप पर बिखेरा हुस्न का जलवा, ड्यूटी पर हैं तेज तर्रार अधिकारी, वायरल हुआ वीडियो

IAS Officer Ritu Suhas: सोशल मीडिया पर ऋतू सुहास के रैंप वॉक का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ऋतू खादी कपड़ों में रैंप पर अपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं।

IAS Officer Ritu Suhas: उत्तर प्रदेश की तेज-तर्रार आईएएस अधिकारी ऋतु सुहास पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब हाल ही में लखनऊ में उत्तर प्रदेश के रेशम निदेशालय एवं खादी विभाग के द्वारा 'लखनऊ टाइम्स फैशन वीक शो' का आयोजन किया गया, जहां ऋतू सुहास ने खादी के कपड़ों में रैंप वॉक करती नजर आईं। इस दौरान ऋतू बेहद बोल्ड एंड खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर ऋतू का ये वीडियो सामने आते ही छा गया है।

खादी कपड़ों को प्रमोट करती दिखीं ऋतू सुहास

दरअसल, खादी विभाग के द्वारा आयोजित किए गए इस फैशन शो का ये दूसरा एडिशन है, जहां आईएएस अधिकारी ऋतू सुहास खादी कपड़ों को प्रमोट करती नजर आईं। वीडियो में ऋतू ब्लू कलर के खादी कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऋतू की ड्रेस पर नजर डाले, तो उन्होंने ब्लू कलर की जैकेट के साथ ब्लू पैंट पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप के साथ ऋतू ने सिर पर क्राउन सजाया हुआ है, जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है। सोशल मीडिया पर पर ऋतू के इस रैंप वॉक का वीडियो और फोटोज जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है इस फैशन शो का मकसद?

कुछ समय पहले आईएएस ऋतू सुहास ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार ने खादी को बढ़ावा देने का प्रयास किया है और इसी कारण खादी से बने कपड़ों के लिए फैशन शो का आयोजन किया जाता है। ऋतू ने बताया था कि इस फैशन शो का मकसद खादी को लेकर लोगों की जागरूकता बढ़ाना है। आईएएस का कहना है कि इस शो बुनकरो के कार्यों को लोगों तक पहुंचाया जा सकता है। रेशम और खादी के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इस फैशन शो से लोगों को इसके बारे में पता चल सकेगा।

कौन हैं ऋतू सुहास?

बेहद साधारण परिवार से बिलोंग करने वाली ऋतू सुहास उत्तर प्रदेश के उन पीसीएस ऑफिसर्स में से एक हैं, जिन्हें आईएएस ऑफिसर के पद पर प्रमोशन दिया गया है। ऋतु सुहास साल 2005 बैच की पीसीएस ऑफिसर हैं। बता दें कि ऋतू फेमस आईएएस अधिकारी सुहास एलवाई की पत्नी हैं। ऋतू मिसेज इंडिया भी रह चुकी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।