×

Urofi Javed और Abdu Rozik का वीडियो हुआ वायरल, उड़ा मजाक

Urfi Javed Viral Video: ऑर्गेनाइज्ड एक इवेंट में एक्ट्रेस उर्फी जावेद और ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक की मुलाकात हुई।

Anushka Rati
Published on: 1 Jan 2023 4:18 PM GMT
Urofi Javed और Abdu Rozik का वीडियो हुआ वायरल, उड़ा मजाक
X

Viral Video (image: social media)

Urfi Javed Viral Video: बिग बॉस 16 के सबसे क्यूट और मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट और ताजिकिस्तान के मोस्ट फेमस सिंगर अब्दू रोजिक की चर्चे भी कम नहीं हो रहें हैं। अब्दू रोजीक को उनकी क्यूटनेस के साथ-साथ सीधे-सादे बिहेवियर के लिए भी जाना जाता है। ऐसे में अब्दु रोजिक जहां भी जातें हैं सबको अपना दीवाना कर देते हैं। एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी अब्दु की क्यूटनेस se अछूती नहीं रह पाईं। हुआ ये कि एक इवेंट में एक्ट्रेस उर्फी जावेद और अब्दू रोजिक की मुलाकात हुई थी। इस इवेंट का एक थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद और अब्दु रोजिक वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक्ट्रेस उर्फी जावेद को काली साड़ी पहने अब्दु के बाजू में बैठे देखा जा सकता है। इसके साथ ही अब्दू रोजिक रॉयल ब्लू पैंट सूट पहने बैठे हैं। इस इवेंट के दौरान उर्फी और अब्दु को एक दूसरे से कुछ बात करते हुए देखा गया है। उर्फी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अब्दू से किसी बात को लेकर मजाक कर रहीं हैं। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स ने इनदोनों स्टार्स के बीच की बातचीत का अपना ही एक अलग वर्जन निकाल दिया है। जिसमें लोग उर्फी का काफी मजाक भी बना रहें हैं।

वायरल हुए वीडियो में उर्फी का बनाया मजाक

वायरल हुए वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने जम कर कमेंट किया है। जहां एक के बाद एक इंस्टाग्राम यूजर्स एक्ट्रेस उर्फी को लेकर कई तरह के कमेंट कर रहें हैं। जहां एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि, उर्फी अब्दु से अपने ड्रेसिंग सेंस के बारे में पूछ रहीं हैं कि क्या अब्दू के देश में इसकी इजाजत है, तो दूसरे यूजर ने लिखा कि उर्फी को अब्दू के छोटे कपड़े चाहिए होंगे शायद, मांग रहीं होंगी। एक और यूजर ने लिखा कि अब्दू तुम्हें इस औरत से नहीं मिलना चाहिए था। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि उर्फी अब्दु से ये बोल रहीं हैं कि आप कपड़े क्यों पहनते हो।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story