×

Vicky-Katrina: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के बीच दिखा बेशुमार प्यार, इस खास वजह से चर्चा में आया कपल

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो कई लवेबल कपल हैं, लेकिन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी लगातार चर्चा में बनीं रहती है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग और प्यार देख अब तो लगभग हर किसी की यह जोड़ी फेवरेट बन चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Jun 2023 6:15 AM GMT
Vicky-Katrina: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के बीच दिखा बेशुमार प्यार, इस खास वजह से चर्चा में आया कपल
X
Katrina Kaif and Vicky Kaushal (Photo- Social Media)
Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो कई लवेबल कपल हैं, लेकिन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी लगातार चर्चा में बनीं रहती है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग और प्यार देख अब तो लगभग हर किसी की यह जोड़ी फेवरेट बन चुकी है। इसी बीच एक बार फिर इस कपल ने पूरी लाइमलाइट लूट ली है, चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कपल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ काम से ब्रेक लेकर वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। जैसा कि विक्की कौशल पिछले कुछ दिनों से अपनी हालिया रिलीज फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे थे, अब उनकी फिल्म रिलीज हो चुकी है और कमाल का प्रदर्शन कर रही है, ऐसे में अब वह अपनी लेडी लव कैटरीना कैफ के साथ वेकेशन पर निकल चुके हैं। बीती रात को इस लव बर्डस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, और इस दौरान दोनों ने एक बार फिर लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

ट्विनिंग किए हुए आए नजर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल हैं, इस जोड़ी को चाहने वालों की संख्या बहुत अधिक है, और वे सब इनपर बेशुमार प्यार लुटाते हैं, वहीं ये दोनों भी अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। हाल ही में जब दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो दोनों का आउटफिट चर्चा में आ गया है। दरअसल इस दौरान दोनों ट्विनिंग किए हुए नजर आए। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के पूरे लुक की बात करें तो दोनों ने मैचिंग हूडी पहनी हुई है।

बॉन्डिंग देख पिघले फैंस

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर ही अपनी बॉन्डिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। वहीं जैसे ही इस कपल का ये वीडियो सामने आया, फैंस तेजी से प्यार लुटाने लगे। कोई इन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे प्यारा कपल कह रहा है तो कोई इन्हें अपना फेवरेट बता रहा है।

हाल ही में शेयर की थी रोमांटिक तस्वीर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ही प्यारी तस्वीरें भी शेयर करते हैं। अभी हाल ही में विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक बेहद ही रोमांटिक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी लेडी लव की आंखों में डूबे नजर आ रहे थे। इसके साथ ही बताते चलें कि विक्की कौशल ने "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई दिलचस्प खुलासा किए थे, उन्होंने बताया था कि कैसे कैटरीना हर हफ्ते घर के पूरे स्टाफ को बुलाकर हिसाब करती हैं और साथ ही कई दिलचस्प किस्से।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story