×

Vicky Kaushal गिल्टी बनकर आए केस तो बनता है शो में, फैंस के लगाए इल्जामों का दिया जवाब

Vicky Kaushal जिन्होंने अपनी फिल्मी करियर को शुरुआत रणबीर कपूर कि फिल्म संजू से कि इसके साथ ही फिल्म राज़ी में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी ध्यान अपनी तरफ खींचा।

Anushka Rati
Published on: 12 Aug 2022 3:29 AM GMT
Vicky Kaushal गिल्टी बनकर आए केस तो बनता है शो में, फैंस के लगाए इल्जामों का दिया जवाब
X

Case toh banta hai show (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Amazon mini tv show: आपको विक्की कौशल प्रेजेंट समय के सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक हैं। विक्की हर फिल्म में अपने अभिनय से किसी भी किरदार में जान डाल देते हैं। अब तक की उनकी बेहतरीन अदाकारी वाले फिल्मों की बात करे तो उनमें मसान, मनमर्जियां, संजू और राज़ी से लेकर सरदार उधम सिंह तक, विक्की ने अपने अभिनय से ये साबित कर दिया है कि वह किसी भी भूमिका को निभा सकते हैं और उसे बेहतर से बेहतरीन बना सकते हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन से करोड़ों दिल जीते हैं और अपनी वर्सेटाइल टैलेंट को साबित किया है और सीधे अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई है। इसके साथ ही विक्की कौशल को हाल ही में अमेज़न मिनी टीवी पर एक नए कॉमेडी शो "केस तो बनता है" में गेस्ट के रूप में दिखाई दिए। बता दे कि इस शो का कॉन्सेप्ट एक तरह का कोर्ट ड्रामा है जिसमें कई सेलेब्स मेहमान के रूप में होंगे, जो उनके फैंस द्वारा उन पर लगाए गए कुछ अतरंगी और हिलैरियस एलिगेशंस का सामना करेंगे और साथ अपनी सफाई भी पेश करेंगे। विक्की को एक सरकारी वकील और बचाव पक्ष के वकीलों - रितेश देशमुख और वरुण शर्मा द्वारा कुछ लाइट हार्टेड बिहेवियर का सामना करना पड़ा।

जैसा कि आप सभी जानते हैं, विक्की एक इंजीनियरिंग बैकग्राउंड से आते हैं और विक्की कौशल ने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, इसलिए एपिसोड के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स की मरम्मत करते हैं, जिस पर विक्की ने बताया कि उनके छोटे भाई सनी कौशल उससे ज्यादा बड़े 'इंजीनियर' है क्योंकि सन्नी को इनसब चीजों को ठीक करने में दिलचस्पी है। साथ ही विक्की ने यह भी कहा, उन्हें ऐसी और और ऐसी सारी चीजें ठीक करना पसंद है।"

इसके अलावा अगर हम काम कि बात करें तो, विक्की कौशल के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन है। अभिनेता को अगली बार "गोविंदा नाम मेरा" में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ देखा जाएगा। इसके अलावा, उनके पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म भी है। इसके बाद, विक्की मेघना गुलजार की "सैम बहादुर" में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इसके साथ ही विक्की कौशल के पास आनंद तिवारी की भी एक अनटाइटल्ड वाली फिल्म भी है, जिसमें तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिका में हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story