×

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं Vijay Varma और Tamannaah Bhatia, जानें कब बजेगी कपल के घर शहनाई

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Marriage: बॉलीवुड के स्टार कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। आइए आपको बताते हैं कपल कब शादी करने जा रहा है?

Ruchi Jha
Published on: 21 July 2023 8:59 AM GMT
शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं Vijay Varma और Tamannaah Bhatia, जानें कब बजेगी कपल के घर शहनाई
X
Tamannaah Bhatia (Image Credit: Instagram)

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Marriage: पिछले काफी समय से बॉलीवुड स्टार विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के रिलेशनशिप की चर्चा है। पहले तो कपल ने अपने रिश्ते को छुपाने की काफी कोशिश की, लेकिन आखिर में दोनों ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने कबूल कर लिया, जिसके बाद से कपल के फैंस अब उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कपल की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी खुशी से डांस करने लगेंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

शादी करने जा रहे हैं विजय और तमन्ना?

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा ने अपनी और तमन्ना की शादी के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उनके शादी के क्या प्लान है। उन्होंने कहा - ''मैं मारवाड़ी हूं। हमारी कम्यूनिटी में लड़कों की शादी की उम्र 16 साल मानी जाती है। इसलिए मेरे साथ ये सब बहुत पहले शुरू हुआ और बहुत जल्दी खत्म भी हो गया क्योंकि मैं शादी की उम्र पार कर चुका था और मैं तब तक एक एक्टर बन चुका था। हालांकि, मैंने इस सब को बहुत भाव नहीं दिया, क्योंकि मेरे सामने मेरा करियर था। इसलिए मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया। मैं सिर्फ अपने करियर पर ध्यान दे रहा था।''

शादी को लेकर परेशान है विजय की मां

आगे इंटरव्यू में विजय ने बताया कि उनकी मां शादी को लेकर काफी परेशान रहती हैं। उन्होंने कहा - ''मेरी मां अब भी मुझसे पूछती है। हर फोन कॉल पर वो अब भी मुझसे शादी को लेकर पूछती है, लेकिन मैं उन्हें टाल देता हूं। क्योंकि मैं अपनी लाइफ में अच्छा कर रहा हूं।''

काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं विजय-तमन्ना

खैर, विजय कि इन बातों से यह तो साफ हो गया है कि वह अभी शादी करने के मूड में नहीं हैं और यकीनन तमन्ना का भी यही फैसला होगा। कपल फिलहाल एक-दूसरे को और ज्यादा समझना चाहता है और एक-दूसरे को समय देना चाहता है। बता दें कि विजय और तमन्ना काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों साथ में फिल्म 'लस्ट स्टोरी 2' में काम किया है। दोनों को पहले कई बार साथ में स्पॉट किया गया था, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को पब्लिक में कबूल नहीं किया था, लेकिन कुछ समय पहले कपल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में प्यार करने और एक-दूसरे संग रिलेशनशिप में रहने की बात की थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story