×

Tamanna Bhatia: क्या सच में तमन्ना भाटिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुला से शादी कर ली, आज सामने आई सच्चाई

Tamanna Bhatia: इन दिनों तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में है, लेकिन इस बीच उन्होंने अपने पहले रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 July 2023 10:33 AM GMT (Updated on: 5 July 2023 10:39 AM GMT)
Tamanna Bhatia: क्या सच में तमन्ना भाटिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुला से शादी कर ली, आज सामने आई सच्चाई
X
Tamannaah Bhatia (Image Credit: Instagram)

Tamanna Bhatia: इन दिनों साउथ की खूबसूरत अदाकार तमन्ना भाटिया बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में है। पिछले काफी समय से दोनों के अफेयर की खबरें उड़ रही थी, जिसे कुछ दिनों पहले तमन्ना ने कंफर्म करते हुए विजय वर्मा को अपना 'हैप्पी प्लेस' बताया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजय से पहले तमन्ना का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुला रज्जाक संग जोड़ा गया था। जी हां...उस समय तो दोनों की शादी की खबरें भी खूब उड़ी थी, जिस पर अब तमन्ना ने प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि सच क्या था।

तमन्ना भाटिया ने बताया क्या था सच

दरअसल, हाल ही में तमन्ना भाटिया एक इंटरव्यू के लिए पहुंची थीं, जहां उनसे अब्दुला रज्जाक संग उनकी वायरल तस्वीर के बारे में कुछ सवाल पूछे गए, जिसका जवाब देते हुए तमन्ना ने कहा, ''मुझे जब इस बात की जानकारी मिली थी कि मेरा नाम अब्दुला रज्जाक के साथ जोड़ा जा रहा है, तो उस समय में काफी हंसी थी। अब्दुला पहले से शादीशुदा थे और वह दो बच्चों के पिता थे, लेकिन इसके बाद भी मेरा नाम उनके साथ जोड़ा जा रहा था, जो वाकई में काफी मजाकिया था। मेरा उनसे कोई रिश्ता नहीं था और ना है। बात रही उस वायरल तस्वीर की जिसमें हम साथ दिख रहे थे, तो हम एक शूट के लिए मिले थे जिस वक्त की वो तस्वीर थी।''

विजय वर्मा को तमन्ना भाटिया ने बताया अपना 'हैप्पी प्लेस'

पिछले कुछ दिनों से तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के अफेयर की खबरें उड़ रही हैं, जिसे अब तमन्ना ने कंफर्म भी कर दिया है। जी हां...अपने एक इंटरव्यू में तमन्ना ने विजय की काफी तारीफ की थी और उन्हें एक अच्छा इंसान बताया था। इसी के साथ तमन्ना ने यह भी कहा था कि वह उनके 'हैप्पी प्लेस' हैं, जिनके साथ वह हमेशा खुश रहती हैं। बता दें कि दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हालांकि, पहले दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाने की काफी कोशिश की थी, लेकिन कहते हैं ना कि प्यार ज्यादा दिन छुपाए नहीं छुपता है।

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे तमन्ना-विजय

बता दें कि हाल ही में तमन्ना भाटिया की फिल्म 'लस्ट स्टोरी 2' रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह विजय वर्मा के साथ नजर आ रही हैं। दोनों ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए हैं, जिसे देखकर तमन्ना के फैंस काफी हैरान हैं, क्योंकि आज से पहले तमन्ना ने इतने बोल्ड सीन अपनी किसी भी फिल्म में नहीं दिए है। इसी कारण से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story