×

Tamannaah Bhatia: रोने लग गईं एक्ट्रेस, एयरपोर्ट पर तमन्ना भाटिया के साथ हुआ कुछ ऐसा, हैरान कर देगा वीडियो

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल को लेकर भी हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं, इसी बीच तमन्ना भाटिया का सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख नेटीजेंस चकित रह गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jun 2023 5:04 AM GMT
Tamannaah Bhatia: रोने लग गईं एक्ट्रेस, एयरपोर्ट पर तमन्ना भाटिया के साथ हुआ कुछ ऐसा, हैरान कर देगा वीडियो
X
Tamannaah Bhatia (Photo- Social Media)
Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल को लेकर भी हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं, इसी बीच तमन्ना भाटिया का सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख नेटीजेंस चकित रह गए हैं। जी हां!! दरअसल ये सामने आया वीडियो एयरपोर्ट का है, जहां तमन्ना भाटिया इमोशनल होती दिखाई दे रहीं हैं।

एयरपोर्ट पर आखिर क्यों रोने लगीं तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड दिवा तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी सीरीज "लस्ट स्टोरीज 2" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं, उसी के प्रमोशन के सिलसिले में उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया। उस दौरान पपराजी के कैमरों में जो कैद हुआ, वह देखने लायक था। चलिए आपको आगे बताते हैं कि आखिरकार पूरी बात क्या है।
जैसा कि आप सब जानते हैं कि किसी भी सेलेब्स के फैंस उनपर अपनी जान छिड़कते हैं, और अक्सर ही ऐसा नजारा एयरपोर्ट पर देखने को मिलता है, जहां फैंस अपने चहीते सितारे के लिए बुके या फिर कुछ गिफ्ट लेकर एयरपोर्ट पर उनकी एक झलक के लिए इंतजार करते हैं, कई बार ऐसा होता कि सेलेब्स की उन्हें झलक भी नहीं देखने को मिलती, लेकिन फिर भी वे अपनी उम्मीद नहीं छोड़ते, हाल ही में ऐसा कुछ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ हुआ, एयरपोर्ट पर अपनी एक फैन का प्यार देख तमन्ना इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

फैन का प्यार देख छलक पड़े तमन्ना के आंसू

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो उसमें एक्ट्रेस से एयरपोर्ट पर उनकी एक फीमेल फैन मिलते नजर आ रही है। फीमेल फैन जैसे ही तमन्ना को देखती है वह रोने लग जाती हैं, उसके हाथों में आप बुके और कार्ड देख सकते हैं, यही नहीं वह तमन्ना के पैर भी छूती है, इसके बाद वह अपने हाथों में बना टैटू भी तमन्ना को दिखाती है, जिसमें तमन्ना का चेहरा बना हुआ है, यह देख तमन्ना का दिल पिघल जाता है और वह अपनी उस फीमेल फैन को हग कर लेती हैं और उनकी आंखो में भी आंसू आ जाते हैं।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

तमन्ना भाटिया अपकमिंग फिल्म

तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द "लस्ट स्टोरीज 2" में दिखाई देने वाली हैं, जिसका वह इन दिनों जोरों पर से प्रमोशन कर रहीं हैं। इस सीरीज का प्रीमियर 29 जून को नेटफ्लिक्स पर होगा। इसके अलावा वह प्राइम वीडियो की सीरीज "जी करदा" में भी दिखाई दे रहीं हैं। वहीं तमन्ना भाटिया बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं, दोनों ने दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story