×

OMG! Bollywood में सबसे बड़ा धोखा, झूठ था Tamannaah Bhatia-Vijay Varma का रिलेशनशिप, सामने आया सच

Tamannaah Bhatia Vijay Verma Affair: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में है, लेकिन अब ऐसा सच सामने आया है, जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया है।

Ruchi Jha
Published on: 15 July 2023 5:20 AM GMT
OMG! Bollywood में सबसे बड़ा धोखा, झूठ था Tamannaah Bhatia-Vijay Varma का रिलेशनशिप, सामने आया सच
X
Tamannaah Bhatia (Image Credit: Instagram)

Tamannaah Bhatia Vijay Verma Affair: पिछले काफी समय से एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा के अफेयर की खबरें सुर्खियों में है। कुछ समय पहले तमन्ना ने अपने एक इंटरव्यू में विजय वर्मा को लेकर यह भी कहा था कि वो उनके 'हैप्पी प्लेस' हैं। वहीं, दोनों को कई बार साथ में डिनर डेट और पार्टीज में स्पॉट किया गया है, जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खूब चर्चा थी, लेकिन यह सब एक झूठ था? ये दोनों स्टार्स फैंस के दिलों के साथ खेल रहे थे। इनका अफेयर बस एक पब्लिसिटी स्टंट था? आइए आपको बताते हैं सच क्या है?

क्या है तमन्ना और विजय वर्मा के रिश्ते का सच?

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय वर्मा से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया। जिस पर उन्होंने कहा - ''हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ बहुत ज्यादा खुश हैं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और उनके प्यार में पागल हूं। अब मेरा विलन वाला वक्त खत्म हो चुका है और रोमांस वाला फेज शुरू हुआ है।''

विजय वर्मा को लेकर क्या बोली थीं तमन्ना भाटिया?

इससे पहले, एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग अपने अफेयर की खबरों का जवाब देते हुए कहा था - ''मुझे नहीं लगता आप किसी से इसलिए अट्रेक्ट हो सकते हैं, क्योंकि वो आपका को-स्टार है। मैंने बहुत स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन लगता है कि जब आप किसी के लिए कुछ महसूस करते हैं, तभी ऐसा होता है। यह बहुत पर्सनल है। प्यार का इस बात से कोई लेना देना नहीं होता कि वो क्या करता है। मेरे कहने का मतलब है कि सिर्फ यही देखकर प्यार नहीं होता।''

लस्ट से शुरू हुई तमन्ना-विजय की लव स्टोरी

बता दें कि काफी लंबे समय से विजय वर्मा और तमन्ना 'लस्ट स्टोरी 2' को लेकर चर्चा में थे। दोनों ने काफी लंबे वक्त तक फिल्म की शूटिंग की और इस दौरान दोनों ने साथ में काफी वक्त एक साथ गुजारा।

इसी दौरान दोनों को प्यार भी हो गया। सबसे पहले विजय वर्मा और तमन्ना की किसिंग वाली फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई थीं। हालांकि, अब दोनों ने खुद अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story