×

TRAILER: बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी है विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'माया'

suman
Published on: 18 Jan 2017 10:27 AM GMT
TRAILER: बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी है विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया
X

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट इस बार अपनी वेब सीरीज के साथ वापल लौटे हैं। उनकी वेब सीरीज 'माया' का प्रोमो लॉन्च हो गया। इसके प्रति लोगों के उत्साह इस प्रोमो के यू-ट्यूब पर भारी व्यू काउंट से लगाया जा सकता है। ऑडियंस के बीच बोल्ड कंटेंट परोसने में माहिर विक्रम भट्ट की ये अगली पेशकश है, जिसे ऑनलाइन देखा जा सकेगा।

वेब सीरीज 'माया' साल 2011 में आई ई एल जेम्स की मशहूर किताब '50 शेड्स ऑफ ग्रे' की कहानी पर है। इस किताब के ऊपर इसी नाम से एक हॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है जिसकी बोल्ड सीन्स की वजह से उसे इंडिया में बैन कर दिया गया था। प्रोमो में दिखाए गए सीन्स से ये पता चलता है कि ई एल जेम्स की किताब में लिखे इरोटिक मोमेंट्स के कंटेंट को बहुत हद तक जीवंत करने की कोशिश की गई है।

माया बेव सीरीज को '50 शेड्स ऑफ ग्रे' का इंडियन वर्जन है। मुंबई मिरर के अनुसार इस वेब सीरीज के बारे में विक्रम भट्ट कहते हैं, ''हम सब के बीच सेक्सूअल फैंटसी होती है। लोग खुद को समाज में गलत तरह से परखे जाने की वजह से इस बारे में बात करने से डरते हैं। मगर माया लीड कैरेक्टर नहीं डरती। वो लोगों से इस बारे में बात करने का हिम्मत दिखाती है। इस वेब सीरीज में शमा सिकंदर लीड रोल में हैं। इसके अलावा विपुल गुप्ता, वीर आर्यन, परीना चोपड़ा और आराध्या भी है। ये वेब सीरीज 27 जनवरी को रिलीज की जाएगी।

suman

suman

Next Story